S M L

भोली है प्रदेश की जनता, लेकिन उसे मूर्ख नहीं बना सकते शिवराज-मोदी: कमलनाथ

भोपाल में कमलनाथ ने देवास में किसान परिवारों के हल जोतने पर कहा कि प्रशासन जवाब दे रहा है कि यह किसानों की परंपरा है

Updated On: Jun 23, 2018 09:46 PM IST

FP Staff

0
भोली है प्रदेश की जनता, लेकिन उसे मूर्ख नहीं बना सकते शिवराज-मोदी: कमलनाथ
Loading...

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमिटी (PCC) के अध्यक्ष कमलनाथ ने किसानों की हालत को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता भोली-भाली ज़रूर है, लेकिन मोदी और शिवराज अब एमपी की जनता को मूर्ख नहीं बना सकते.

भोपाल में कमलनाथ ने देवास में किसान परिवारों के हल जोतने पर कहा कि प्रशासन जवाब दे रहा है कि यह किसानों की परंपरा है. जबकि यह किसानों की परंपरा नहीं है बल्कि मज़बूरी है. परम्परा तो शिवराज सरकार को अब जल्दी समझ में आने वाली है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मध्य प्रदेश में किसानों की हालत साउथ अफ्रीका के किसानों से भी बदतर होती जा रही है. कमलनाथ ने सरकार पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि सरकार जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा ब्रांडिंग में खर्च कर रही है. जबकि किसान कर्ज से परेशान है.

कमलनाथ ने यह भी आरोप लगाया कि चुनाव नजदीक आते ही सरकार जल्दबाज़ी में आधी-अधूरी योजनाओं का शुभारंभ कर रही है. बता दें, प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पूर्व कांग्रेस की कमान संभालने के साथ कमलनाथ काफी आक्रामक हो गए हैं. वह सरकार को किसी भी मुद्दे पर घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. वहीं बीजेपी भी उनके हमलों पर पलटवार करती रही है.

(न्यूज़18 के लिए मार्कंडेय काले की रिपोर्ट)

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi