S M L

MP Election: पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला-'कंफ्यूज हो गए हो और आपकी पार्टी फ्यूज हो गई है'

कांग्रेस और कमलनाथ पर जम कर बरसे नरेंद्र मोदी

Updated On: Nov 18, 2018 04:08 PM IST

FP Staff

0
MP Election: पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला-'कंफ्यूज हो गए हो और आपकी पार्टी फ्यूज हो गई है'

अपडेट- हमारा सपना है आने वाले दो सालों में हर हिंदुस्तानी के घर में गैस कनेक्शन देने का है. छह करोड़ परिवारों में गैस का कनेक्शन दे चुके हैं. आजादी से आने तक जितना गैस कनेक्शन मिला उतना हम चार सालों में दे चुके हैं.

अपडेट- सवा करोड़ घर बना कर हमने चाबी लोगों को सुपुर्द कर दी है, मध्य प्रदेश के 15 लाख लोग उनके नए घरों में दीवाली बना चुके हैं. छिंदवाड़ा में ही 23 हजार ग्रामीण लोगों को घर दिए जा चुके हैं: मोदी

अपडेट- मोदी ने कहा, 16 हजार करोड़ रुपए का क्लेम मिला प्रधानमंत्री किसान बीमा योजना के तहत, जिसमें से किसानों को 5 हजार करोड़ रुपया मध्य प्रदेश के किसानों को मिला.

अपडेट- आप कंफ्यूज हो गए हो और आपकी पार्टी फ्यूज हो गई है: मोदी

अपडेट- मोदी बोले- कांग्रेस वाले मोदी पर निकाल रहे हैं दुनिया की सारी गालीयां

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने छिंदवाड़ा से आने वाले और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ पर जम कर हमला किया. मोदी ने कांग्रेस पर भी हमला करते हुए राज्य में बीजेपी के किए गए काम गिनाए.

उन्होंने कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा,'मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कहते हैं कि गुंडा चलेगा, बेईमान चलेगा, भ्रष्टाचारी चलेगा मुझे कोई भी उम्मीदवार चलेगा बस जीतने वाला चाहिए. जिन लोगों ने ऐसे उम्मीदवारों को चुना है, ऐसे लोगों के हाथ में मध्य प्रदेश देना चाहिए क्या?' गौरतलब है कि पिछले दिनों कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उन्हें यह कहते हुए सुना गया था.

मोदी ने गाय का मुद्दा भी उठाया

मोदी ने मध्य प्रदेश में कांग्रेस द्वारा जारी घोषणा पत्र पर भी सवाल उठाया. उन्होंने कहा, 'मध्य प्रदेश के घोषणा पत्र में तो कांग्रेस पार्टी गाय माता का गौरवगान कर रही है लेकिन केरल में खुले आम रास्ते पर कांग्रेस के लोग गाय के बछड़े का सर काटकर मांस खाते हुए अपनी तस्वीर निकालकर कहते हैं कि गौ-मांस खाना हमारा अधिकार है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi