विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

मुस्लिम लॉ बोर्ड की बैठक शुरू, 'हिंदू-मुस्लिम में बढ़ाया जा रहा तनाव'

बैठक में बाबरी मस्जिद और तीन तलाक मुद्दे पर चर्चा हो रही है

FP Staff Updated On: Sep 10, 2017 08:22 PM IST

0
मुस्लिम लॉ बोर्ड की बैठक शुरू, 'हिंदू-मुस्लिम में बढ़ाया जा रहा तनाव'

बाबरी मस्जिद एक्शन कमेटी के महासचिव जफरयाब जिलानी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिदमसले पर रूलिंग पार्टी सियासत कर रही है. उन्होंने यह भी कहा कि हिंदू और मुस्लिम के बीच तनाव बढ़ाया जा रहा है.

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट के संवैधानिक पीठ के फैसले के बाद पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक हो रही है. इस बैठक में बाबरी मस्जिद और तीन तलाक मुद्दे पर चर्चा हो रही है. बोर्ड ने तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए गए फैसले के बाद जारी बयान में कहा था कि 10 सितंबर को भोपाल में होने वाली वर्किंग कमेटी की बैठक बुलाई है.

राम जन्मभूमि विवाद पर होगी चर्चा

बैठक में कोर्ट के फैसले को लेकर भी चर्चा हो रही है. सभी की निगाहें इस बैठक पर लगी हैं. तीन तलाक के अलावा दूसरा बड़ा मुद्दा अयोध्या में राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद का विवाद है. बैठक में अयोध्या में राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद विवाद पर भी बड़ा फैसला लिए जाने की उम्मीद की जा रही है. बैठक में बोर्ड के चेयरमैन मौलाना राबे हसनी मदनी, जफरयाब जिलानी, मौलाना महमूद मदनी, मौलाना अरशद मदनी, मौलाना खालिद रशीद फिरंगी महली, मौलाना अथहर, कमाल फारूकी, डॉ. कासिम रसूल, मौलाना कल्बे सादिक, मौलाना वली रहमानी शामिल हैं. बैठक में एमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी भी बैठक में शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi