S M L

MP में दिखी कांग्रेस की भीतरी गुटबाजी, बड़े नेता अरुण याद रोड शो से नदारद

कांग्रेस आलाकमान के लाख समझाने के बाद भी मध्य प्रदेश में कांग्रेस की गुटबाजी खुलकर सामने आ गई.

FP Staff Updated On: May 01, 2018 10:43 PM IST

0
MP में दिखी कांग्रेस की भीतरी गुटबाजी, बड़े नेता अरुण याद रोड शो से नदारद

कांग्रेस आलाकमान के लाख समझाने के बाद भी मध्य प्रदेश में कांग्रेस की गुटबाजी खुलकर सामने आ गई. कांग्रेस के इतने बड़े कार्यक्रम में पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव की नाराजगी खुलकर सामने आई है.

दरअसल, कमलनाथ के रोड शो में शामिल ना होकर पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव अपने सरकारी निवास पर ही मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि अरुण यादव अब भी नाराज हैं. संगठन में कोई पद नहीं मिलने से अरुण यादव नाराज बताए जा रहे हैं. इस दौरान अरुण यादव ने मीडिया के सवालों से भी बचने की कोशिश की.

बता दें कि कमलनाथ मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार संभालेंगे. इससे पहले कमलनाथ ने पार्टी के अन्य नेताओं के साथ भोपाल एयरपोर्ट से लेकर कांग्रेस दफ्तर तक रोड शो कर एकजुट होने का संदेश दिया.

कमलनाथ एयरपोर्ट से खुली जीप पर सवार होकर पीसीसी के लिए रवाना हुए. इस दौरान कमलनाथ का करीब 100 से ज्यादा जगहों पर स्वागत होगा. कमलनाथ प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर कार्यभार ग्रहण करेंगे. इसके बाद शाम 5 बजे पीसीसी के राजीव गांधी सभागार में मीडिया से चर्चा करेंगे.

गौरतलब है कमलनाथ को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के कार्यक्रम से पहले पार्टी में एकजुटता दिखाने की कवायद तेज हो गई थी. एआईसीसी महासचिव अशोक गहलोत ने आयोजन में पार्टी के सभी बड़े नेताओं को मौजूद रहने को कहा है. बताया जा रहा है उन्होंने फोन कर सोमवार को ही नेताओं को बता दिया था. इसमें पार्टी के फैसले से नाराज माने जा रहे अरुण यादव को भी मौजूद रहने को कहा गया.

( न्यूज़ 18 से साभार )

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi