S M L

'फिटनेस चैलेंज' में कूदे दिग्विजय सिंह, पीएम मोदी को दी चुनौती

दिग्विजय सिंह ने प्रधानममंत्री नरेंद्र मोदी, एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह राज्य मंत्री किरेन रिजीजू को चुनौती दी है

Updated On: May 27, 2018 05:31 PM IST

FP Staff

0
'फिटनेस चैलेंज' में कूदे दिग्विजय सिंह, पीएम मोदी को दी चुनौती

पूरे देशभर में नेताओं और सेलिब्रिटियों के बीच चल रहे फिटनेस चैलेंज में अब एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी कूद गए हैं. उन्होंने प्रधानममंत्री नरेंद्र मोदी, एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृह राज्य मंत्री किरेन रिजीजू को चुनौती दी है.

दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि आज कल fitness challenge की बड़ी चर्चा है. भाजपा के मंत्री air conditioned कमरों में डंड लगा रहे हैं. मैं उन्हें fitness challenge कर रहा हूँ 3000 kms की मां नर्मदा परिक्रमा करके दिखाएं. हिम्मत है मोदी जी राठौर जी रिजूजू जी ? शिवराज जी तो हेलीकाप्टर से नर्मदा परिक्रमा कर चुके हैं.

बता दें कि इस चैलेंज की शुरुआत खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने देश में फिटनेस को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए की है. इसके तहत उन्होंने एक्सरसाइज करते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. उन्होंने विराट कोहली, हृतिक रोशन और साइना नेहवाल को फिटनेस चैलेंज में शामिल होने की चुनौती दी थी.

राठौड़ की चुनौती के जवाब में कोहली ने ट्वीट किया, ‘‘मैंने राज्यवर्धन राठौड़ सर का ‘फिटनेस चैलेंज’ एक्सेप्ट कर लिया है. अब मैं अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और महेंद्र सिंह धोनी भाई को यही चुनौती देना चाहूंगा. ’’ कोहली ने साथ में एक्सरसाइज करते हुए वीडियो भी डाला है. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया. हालांकि पीएम मोदी के इस ट्वीट के बाद इस मुद्दे पर राजनीति शुरू हो गई.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi