S M L

मध्य प्रदेश चुनाव: 'अंगद' के बाद 'थ्री इडियट्स' वाला वीडियो वायरल

बीजेपी ने कहा कि ये वीडियो पार्टी ने नहीं बनाया है. कांग्रेस को ऐतराज है तो पुलिस में शिकायत करे

Updated On: May 09, 2018 05:06 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश चुनाव: 'अंगद' के बाद 'थ्री इडियट्स' वाला वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश में कमलनाथ को रावण और शिवराज को अंगद बताने वाले वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हुआ है. इसमें कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया को थ्री इडियट्स के किरदारों में दिखाया गया है. बीजेपी वीडियो जारी करने से मना कर रही है, लेकिन गुस्साई कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को थ्री इडियट करार दिया है.

दरअसल, थ्री इडियट्स थीम पर बनी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही करीब तीन मिनट की पेरोडी में कमल नाथ, दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया के चेहरे लगाये थ्री इडियट फ़िल्म के किरदार ऑल इज वेल गाने की धुन पर झूमते दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि थ्री इडियट तो नरेंद्र मोदी, अमित शाह और शिवराज सिंह चौहान हैं. पूरे देश की पेरोडी बना दी है. उन्होंने कहा कि बीजेपी घबड़ाहट में है. पूरा देश सही वक्त पर जवाब देगा.

वहीं बीजेपी ने कहा कि ये वीडियो पार्टी ने नहीं बनाया है. कांग्रेस को ऐतराज है तो पुलिस में शिकायत करे. बीजेपी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस को इस मामले में कानूनी कार्रवाई करे. इस देश के पीएम और प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के बारे में अपशब्द और अपमानजनक टिप्पणी ना करे. उनका अपमान कांग्रेस नेताओं को नही करना चाहिए.

एमपी में विधानसभा चुनाव से छह महीने पहले ही सोशल मीडिया पर रोज़ वायरल हो रहे नए- नए वीडियो बता रहे हैं कि इस बार मैदान के साथ सोशल मीडिया के मैदान पर भी बीजेपी और कांग्रेस में जबरदस्त मुकाबला होना है.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi