S M L

अविश्वास प्रस्ताव पर बोलेंगे राहुल गांधी, संसद में 'भूकंप' बस आने ही वाला है...

नोटबंदी के बाद संसद में हंगामे को लेकर एक बार राहुल गांधी ने कहा था कि 'सरकार बहस से भाग रही है, अगर मुझे बोलने दें तो भूकंप आ जाएगा.'

FP Staff Updated On: Jul 20, 2018 12:23 PM IST

0
अविश्वास प्रस्ताव पर बोलेंगे राहुल गांधी, संसद में 'भूकंप' बस आने ही वाला है...

महान संगीतकार तानसेन जब शहंशाह अकबर के दरबार में मेघ राग गाते थे तो बारिश होने लगती थी. दीपक राग गाते तो बुझे हुए दीए जल उठते थे. ठीक वैसे ही राहुल गांधी जब अपने बोलने की दिव्य क्षमता का प्रयोग कर के देश की संसद में भाषण देते हैं तो 'भूकंप आ जाता है'. राहुल की इस चमत्कारिक शक्ति का दावा हम नहीं, बल्कि खुद राहुल करते हैं.

नोटबंदी के बाद संसद में हंगामे को लेकर एक बार राहुल गांधी ने कहा था कि 'सरकार बहस से भाग रही है, अगर मुझे बोलने दें तो भूकंप आ जाएगा.' आज यानी शुक्रवार को अविश्वास मत पर शक्ति परीक्षण होने जा रहा है. ऐसे में पक्ष और विपक्ष के सारे मुख्य नेताओं को संसद में बोलने का वक्त दिया जाएगा.

इसमें राहुल गांधी का नाम भी शामिल है. ऐसे में नोटबंदी की इस घटना के बाद पहली बार राहुल संसद को संबोधित करने जा रहे हैं. इस बीच लोगों को उनकी कही बात याद आ गई. बस फिर क्या था? राहुल गांधी की इस दिव्य शक्ति की बात ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी.

ट्विटर पर कई लोगों ने हैशटैग भूकंप आने वाला है के साथ राहुल गांधी की मीम, उनके पुराने भाषण के क्लिप लगाकर उनका पूरा मजा ले रहे हैं. देखिए इनमें से कुछ ट्वीट

कुछ लोगों ने तो संसद में सोते हुए राहुल गांधी की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि याद है राहुल गांधी ने एक बार कहा था कि जिस दिन मैं संसद में बोलूंगा भूकंप आ जाएगा इसलिए सतर्क रहिए.

वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी ट्वीट करते हुए कहा है कि भूकंप के मज़े लेने के लिए तैयार हो जाइए.

बीजेपी के एमपी और बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने भी राहुल गांधी के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि अगर आज राहुल जी बिना पढ़े, बिना फम्बल किए,बिना गलती करे 15 मिनट बोले देंगे तो धरती जरूर हिलेगी, हिलेगी भी क्या नाचेगी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi