विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

नरेश अग्रवाल के घर के नेमप्लेट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पोती कालिख

उन्होंने कहा कि वे किसी को भी ‘हिंदू देवी-देवताओं का अपमान’ नहीं करने देंगे

FP Staff Updated On: Jul 20, 2017 01:52 PM IST

0
नरेश अग्रवाल के घर के नेमप्लेट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पोती कालिख

समाजवादी पार्टी (एसपी) के नेता नरेश अग्रवाल ने बुधवार को राज्यसभा में हिंदू देवी-देवताओं के बारे में विवादास्पद टिप्पणी की, जिसका भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने पुरजोर विरोध किया. भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने नरेश अग्रवाल के घर के नेमप्लेट पर कालिख भी पोती.

सत्ताधारी पार्टी के सदस्यों ने अग्रवाल की टिप्पणी का विरोध किया, जिसके बाद उन्होंने अपना बयान वापस लेते हुए माफी मांगी. सोशल मीडिया पर एसपी सांसद के इस विवादित बयान से अब हिंदू देवी देवताओं के नाम की जगह दूसरे धर्म और संप्रदायों के देवताओं के नाम जोड़कर वायरल करने की कोशिश की जा रही है.

आपको बता दें कि नरेश अग्रवाल राज्यसभा में गोरक्षा के नाम पर भीड़ द्वारा हत्या (लिंचिंग) पर चर्चा में हिस्सा ले रहे थे, जिस दौरान उन्होंने साल 1991 की एक घटना का जिक्र किया, जब वह उस स्कूल में गए, जिसे जेल में तब्दील कर दिया गया था. उन्होंने कहा कि हिंदुओं के कुछ देवताओं के नामों को शराब के किस्मों से जोड़ा गया था और ये बातें स्कूल की दीवार पर लिखी हुई थीं.

सत्ता पक्ष की तरफ इशारा करते हुए अग्रवाल ने कहा कि ये पंक्तियां आपके लोगों (रामभक्त) द्वारा लिखी गई थीं. मंत्रियों सहित बीजेपी के सदस्यों ने एसपी सदस्य से माफी की मांग की और उन्होंने कहा कि वे किसी को भी ‘हिंदू देवी-देवताओं का अपमान’ नहीं करने देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi