S M L

पीडीपी-बीजेपी गठबंधन में कोई परेशानी नहीं: राम माधव

शनिवार को जम्मू में बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी है जिसमें इस मुद्दे पर आगे के कदम पर चर्चा होगी

FP Staff Updated On: Apr 14, 2018 11:54 AM IST

0
पीडीपी-बीजेपी गठबंधन में कोई परेशानी नहीं: राम माधव

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने साफ कर दिया कि उसे पीडीपी के साथ गठबंधन को लेकर कोई परेशनी नहीं है. यह बात पार्टी के जम्मू कश्मीर प्रभारी राम माधव ने कही.

कठुआ मामला तूल पकड़ने के बाद जम्मू कश्मीर में बीजेपी-पीडीपी गठबंधन को लेकर अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई से एक बातचीत में राम माधव ने कहा, गठबंधन को लेकर कोई परेशानी नहीं है और बीजेपी मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से बात कर रही है.

माधव ने कहा, दोनों पार्टियों के गठजोड़ में कठिनाई वाली कोई बात नहीं है. हमलोग मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के संपर्क में हैं. उनका मानना था कि कठुआ मामले में बीजेपी को अपने विधायकों (लाल सिंह, पीसी गंगा) पर स्टैंड साफ करना चाहिए था. प्रधानमंत्री ने भी हमें सलाह दी कि इस मामले में उचित कार्रवाई होनी चाहिए ताकि लोगों के बीच अच्छा संकेत जाए.

उधर, महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामलों को लेकर सरकार पर तेज हो रहे विपक्ष के हमलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि ऐसी घटनाएं निश्चित तौर पर सभ्य समाज के लिए शर्मनाक हैं और इन मामलों में कोई भी अपराधी नहीं बचेगा, न्याय होकर रहेगा.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार आधी रात को उन्नाव और कठुआ मामलों को लेकर कैंडल मार्च निकाला था. दिल्ली के अलीपुर में डा. आंबेडकर राष्ट्रीय स्मारक के उद्घाटन के दौरान मोदी ने कहा, ‘देश के किसी भी राज्य में, किसी भी क्षेत्र में होने वाली ऐसी वारदातें हमारी मानवीय संवेदनाओं को झकझोर देती हैं. मैं देश को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि कोई अपराधी बचेगा नहीं, न्याय होगा और पूरा होगा. कोई अपराधी नहीं बचेगा.’

कठुआ मामले के आरोपियों के समर्थन में एक रैली में हिस्सा लेने को लेकर निशाने पर आए बीजेपी के दो मंत्रियों ने शुक्रवार को प्रदेश पार्टी अध्यक्ष सत शर्मा को अपने इस्तीफे सौंप दिए.

शर्मा ने कहा, ‘हां, दोनों मंत्रियों ने मुझे अपने इस्तीफे सौंप दिए हैं.’ उन्होंने कहा कि शनिवार को जम्मू में बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी है जिसमें इस मुद्दे पर आगे के कदम पर चर्चा होगी. यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस्तीफों को मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को भेजेंगे? शर्मा ने कहा, ‘हम इस पर और बाकी के मुद्दों पर शनिवार को पार्टी की विधायक दल की बैठक में चर्चा करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi