S M L

भारत बंद पर BJP का पलटवार: बिहार में बच्ची की मौत के लिए राहुल गांधी जिम्मेदार

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने दावा किया कि कांग्रेस के बुलाए इस भारत बंद को लोगों का समर्थन हासिल नहीं था इसलिए यह फेल हो गया

Updated On: Sep 10, 2018 02:23 PM IST

FP Staff

0
भारत बंद पर BJP का पलटवार: बिहार में बच्ची की मौत के लिए राहुल गांधी जिम्मेदार

बीजेपी ने कांग्रेस के बुलाए भारत बंद पर पलटवार किया है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सोमवार को दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.

रविशंकर प्रसाद ने दावा किया कि भारत बंद को लोगों का समर्थन नहीं है. यह सिर्फ कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों का किया-धरा है. उन्होंने भारत बंद को फेल करार दिया. पेट्रोल-डीजल की हर दिन बढ़ रही कीमतों के बारे में उन्होंने कहा कि इसे निर्धारित (नियंत्रित) करना सरकार के हाथ में नहीं है.

उन्होंने बिहार के जहानाबाद में बंद के कारण एंबुलेंस में फंसकर दो साल की बच्ची की मौत का मुद्दा उठाया. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मासूम बच्ची की मौत के लिए कांग्रेस और राहुल गांधी जिम्मेदार हैं.

रविशंकर प्रसाद ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और अन्य विपक्षी पार्टियां गुस्से में आकर देश में खौफ का माहौल बना रही हैं. जब जनता का समर्थन नहीं मिल रहा है तो हिंसा का सहारा लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि विरोध करने का अधिकार सबको है लेकिन इस प्रकार की हिंसा करना कितना जायज है. विपक्ष को हिंसा का तांडव बंद करना चाहिए.

इस बीच जहानाबाद के एसडीओ पारितोष कुमार ने बच्ची की मौत पर सफाई देते हुए कहा कि बच्ची की मौत जाम में एंबुलेंस फंसने की वजह से नहीं हुई है. बल्कि उसके परिजन उसे अस्पताल देर से लेकर जा रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi