S M L

केजरीवाल की माफी के बाद पंजाब में बगावत, भगवंत मान ने दिया अध्यक्ष पद से इस्तीफा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अकाली दल नेता बिक्रम मजीठिया से लिखित में माफी मांगी थी, इसके बाद ही पार्टी की पंजाब इकाई बगावती हो गई है

FP Staff Updated On: Mar 16, 2018 11:15 AM IST

0
केजरीवाल की माफी के बाद पंजाब में बगावत, भगवंत मान ने दिया अध्यक्ष पद से इस्तीफा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा अकाली दल नेता बिक्रम मजीठिया से लिखित में माफी मांगने से पार्टी की पंजाब इकाई बगावत पर उतर आई है. पार्टी के पंजाब अध्यक्ष भगवंत मान ने अपने पद इस्तीफा दे दिया है.

भगवंत मान ने फेसबुक पर अपने इस्तीफे की जानकारी देते हुए लिखा कि मैं आम आदमी पार्टी के पंजाब अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहा हूं लेकिन ड्रग्स माफिया और हर तरह के भ्रष्टाचार के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी.

भगवंत मान के इस्तीफे के पहले ही पंजाब के आप नेताओं ने केजरीवाल के इस कदम पर नाराजगी जताई थी.

केजरीवाल के माफी मांगने के बाद पंजाब आप के नेता सुखपाल सिंह खैरा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के माफी मांगने से हम पूरी तरह स्तब्ध हैं. हमें इस बात को स्वीकार करने में कोई गुरेज नहीं है कि इस मामले पर हमसे कोई चर्चा नहीं की गई.

उन्होंने आगे कहा कि हम इस मामले को लेकर शुक्रवार को मीडिया से बात करेंगे. हमारी ड्रग के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी. खैरा ने आगे बढ़ते हुए कहा कि मैं ऐसे समय में केजरीवाल की माफी का कारण नहीं समझ पा रहा हूं, जब एसटीएफ ने हाई कोर्ट से कहा है कि ड्रग्स के मामले में बिक्रम मजीठिया के खिलाफ हमारे पास पुख्ता सबूत है.

सिर्फ पंजाब आप के नेता ही नहीं, पार्टी से नाराज चल रहे कुमार विश्वास ने अरविंद केजारीवाल के लिखित में माफी मांगने के बाद तीखा कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था कि हम क्या उस शख्स पर थूकें जो खुद थूक कर चाटने में माहिर है.

पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान बिक्रम सिंह मजीठिया पर आम आदमी पार्टी के नेताओं अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह, आशीष खेतान ने पब्लिक मीटिंग में और रैलियों के दौरान मजीठिया और उनके परिवार पर ड्रग्स की तस्करी करने और पंजाब में नशा बेचने के आरोप लगाए थे. चुनाव खत्म होने के बाद बिक्रम सिंह मजीठिया ने अरविंद केजरीवाल, संजय सिंह और आशीष खेतान पर अमृतसर जिला अदालत में मानहानि का केस कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi