S M L

लालू के बेटे तेजप्रताप ने मां को दुर्गा का अवतार तो जेडीयू नेता को कहा महिषासुर

तेजप्रताप यादव ने सिर पर हरा मुरेठा बांध कर सभा को संबोधित किया और कहा कि संघ वाले मोहन भागवत को तो शर्म तक नहीं आती है

Updated On: Sep 10, 2017 04:47 PM IST

FP Staff

0
लालू के बेटे तेजप्रताप ने मां को दुर्गा का अवतार तो जेडीयू नेता को कहा महिषासुर

लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने भागलपुर की रैली के दौरान जेडीयू के एक सीनियर नेता पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. उन्होंने बिहार की पूर्व सीएम और अपनी मां राबड़ी देवी को दुर्गा का अवतार बताया तो नीरज को महिषासुर.

भागलपुर पहुंचे तेजप्रताप

सृजन के दुर्जनों का विसर्जन करने के बहाने भागलपुर पहुंचे तेजप्रताप यादव ने जेडीयू के प्रवक्ता नीरज को महिषासुर बताते हुए कहा कि मेरी मां जल्द ही उनका वध करेंगी, ठीक उसी तरह जैसे मां दुर्गा ने महिषासुर का वध किया था.

तेजप्रताप ने जनसभा को अपने चिर परिचित अंदाज में संबोधित किया और नीतीश-मोदी से लेकर आरएसएस और मोहन भागवत तक पर निशाना साधा. सभा को संबोधित करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि सृजन घोटाले में शामिल किसी को हम छोड़ने वाले नहीं है.

 हरा मुरेठा बांध कर सभा को  किया संबोधित

पूरे बिहार में इसका पर्दाफाश हो रहा है. तेजप्रताप यादव ने सिर पर हरा मुरेठा बांध कर सभा को संबोधित किया और कहा कि संघ वाले मोहन भागवत को तो शर्म तक नहीं आती है. वो इस उमर में हाफ पैंट पहनते हैं.

आरएसएस के लोग सिर्फ हिंदू-मुसलमान को आपस में लड़ाने का काम करते हैं. इसी आरएसएस को खत्म करने के लिए हमने डीएसएस बनाया है. पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि हमें तो पटना में हुए प्रकाश पर्व के दौरान ही नीतीश जी की साजिश पर शक हो गया था, जब हम सब अपने पिता के साथ जमीन पर बैठे थे. तेज प्रताप ने कहा कि सृजन के घोटालेबाजों को हम लोग छोड़ेंगे नहीं. विसर्जन कर के रहेंगे.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi