S M L

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने टीएमसी नेताओं को दी 'एनकाउंटर' की धमकी

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि हर गोली को गिना जा रहा है, हिंसा करने वाले जल्द ही जेल में होंगे या सीधे उनका एनकाउंटर कर दिया जाएगा

Updated On: Jun 20, 2018 06:03 PM IST

FP Staff

0
बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने टीएमसी नेताओं को दी 'एनकाउंटर' की धमकी
Loading...

पश्चिम बंगाल में लगातार हो रही राजनीतिक हत्याओं पर बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने विवादित बयान दे दिया है. उन्होंने कहा है कि हमारे कार्यकर्ताओं को मारी जा रही हर गोली को गिना जा रहा है. जो लोग राज्य में इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं वो जल्द ही जेल में होंगे या सीधे उनका एनकाउंटर कर दिया जाएगा.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की अगले सप्ताह होने वाली बंगाल यात्रा की तैयारी में जुटे दिलीप घोष मंगलवार को जलपाईगुड़ी में थे. यहां पर वो जिला प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे थे. उनका आरोप है जिला प्रशासन ममता बनर्जी सरकार के इशारे पर काम कर रहा है.

तृणमूल कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो नेता बंगाल में अशांति फैलाने का काम कर रहे हैं वो जल्द ही जेल में होंगे या सीधे एनकाउंटर कर उनका सफाया कर दिया जाएगा.

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, शोले फिल्म के विलेन गब्बर सिंह के फेमस डायलॉग को बोलते हुए उन्होंने कहा कि बंदूक में कितनी गोलियां हैं. गोलियों को गिना जाएगा.... और लाशों की भी गिनती होगी.

घोष ने अपने भाषण के माध्यम से राजनीतिक प्रतिद्वंदियों को एक संदेश दिया कि टीएमसी द्वारा बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ हो रही हिंसा का बदला हिंसा के जरिए लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि हमारी सहनशक्ति की एक सीमा है. घोष ने टीएमसी के मजबूत नेताओं के खिलाफ कार्रवाई का वचन भी दिया.

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के इस विवादित बयान के तुरंत बाद ही पुलिस ने उनके और तीन अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं टीएमसी ने उनके बयानों की निंदा की है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi