S M L

मंदिर वहीं बनाएंगे, फैसला अपने पक्ष में लाकर रहेंगे: बीजेपी नेता

कहा है कि अगर इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला हिंदुओं के हक में नहीं आता है, तो हम फैसला अपने हक में लेकर आएंगे

FP Staff Updated On: Dec 08, 2017 12:44 PM IST

0
मंदिर वहीं बनाएंगे, फैसला अपने पक्ष में लाकर रहेंगे: बीजेपी नेता

मध्य प्रदेश टूरिज्म डेवलप्मेंट कॉर्पोरेशन के चेयरमैन और बीजेपी नेता तपन भौमिक ने राम जन्मभूमि को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला हिंदुओं के हक में नहीं आता है, तो हम फैसला अपने हक में लेकर आएंगे. भौमिक का ये बयान 6 दिसंबर को बाबरी मस्जिद विध्वंस कांड की 25वीं सालगिरह के मौके पर आया है.

भौमिक ने कहा, 'हिंदू जाग चुका है. ये फैसला हिंदुओं के पक्ष में होगा, नहीं होगा तो करवाया जाएगा. हिंदू करवाएगा.' वहीं उनके इस बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने पीएम मोदी से मांग की कि वो ये साफ करें कि उनकी पार्टी कानून और भारत के संविधान की इज्जत करती है या नहीं. उन्होंने कहा, जब ये मामला कोर्ट में चल रहा है, तो बीजेपी नेता इस तरह के बयान जनता के सामने कैसे दे सकते हैं.

भौमिक ने ये बयान रतलाम में पत्रकार तुषार कोठारी की किताब 'कार सेवा आंखों देखी' की रिलीज पर कही. उन्होंने कहा था कि अगर कोर्ट में फैसला हिंदुओं के पक्ष में नहीं आता है, तो संसद में हमारे लोग ये सुनिश्चित करेंगे राम मंदिर निर्माण को लेकर कानून लाया जाए. लेकिन अगर ऐसा भी नहीं होता है तो देश के करोड़ों राम जन्मभूमि पर मंदिर बनवाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi