S M L

बाबा रामदेव की पतंजलि लॉन्च करेगी स्वदेशी जींस समेत कई प्रोडक्ट

पतंजलि कपड़ों को परिधान ब्रांड के अंतर्गत लॉन्च करेगी, शुरुआत में परिधान के 100 शोरूम खोले जाएंगे

Updated On: Jun 15, 2018 03:00 PM IST

FP Staff

0
बाबा रामदेव की पतंजलि लॉन्च करेगी स्वदेशी जींस समेत कई प्रोडक्ट

योग गुरु बाबा रामदेव की पतंजलि कई प्रोडक्ट लॉन्च करने की तैयारी में हैं. इसमें सबसे खास है स्वदेशी जींस. पतंजलि को नई ऊंचाई पर ले जाने के लिए बाबा रामदेव और कंपनी के एमडी आचार्य बालकृष्ण इस वित्त वर्ष में कई नए शुरुआत करने वाले हैं.

बालकृष्ण का कहना है कि वित्त वर्ष 2018 थोड़ा लचर और निराश करने वाला रहा है, लेकिन अब पतंजलि की ग्रोथ में शानदार तेजी आएगी और कंपनी साल 2022 तक 50 हजार करोड़ रुपए के टारगेट को पूरा कर लेगी.

बालकृष्ण ने बताया कि कपड़ा उद्योग का सारा काम नोएडा से संचालित होगा. इसके लिए टीम पहले ही बनाई जा चुकी है. कंपनी की तरफ से जारी बयान में बताया गया है कि कपड़ों का निर्माण किसी थर्ड पार्टी से करवाया जाएगा. 'परिधान' नाम से पतंजलि अपने कपड़े के ब्रांड को उतारेगी. कंपनी शुरुआत में परिधान के 100 एक्सक्लूसिव शोरूम खोलेगी.

परिधान में स्वदेशी जींस के अलावा महिलाओं के लिए स्पेशल कपड़ों का निर्माण कराया जाएगा. कंपनी के मुताबिक, इन कपड़ों की सबसे बड़ी खासियत यह होगी कि ये पहनने में बहुत ही आरामदायक होंगे.

परिधान के अलावा पतंजलि बाजार में अपना दूध भी लॉन्च करने की योजना बना रही है. यह आयुर्वेद पैकेट वाला दूध होगा. बालकृष्ण ने बताया कि वो जल्द ही इसे बाजार में लाने की तैयारी में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi