S M L

आलाकमान से सलाह के बाद तेलंगाना में तय करूंगा भूमिका: अजहर

तेलंगाना में साल 2019 में लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा का चुनाव होना है

Updated On: Oct 22, 2017 01:06 PM IST

Bhasha

0
आलाकमान से सलाह के बाद तेलंगाना में तय करूंगा भूमिका: अजहर

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन ने कहा है कि वह तेलंगाना कांग्रेस में अपनी भूमिका के विषय में पार्टी आलाकमान से परामर्श कर आगे बढ़ेंगे. उन्हें पार्टी ने साल 2019 में होने वाले राज्य के विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी बनने के लिए आमंत्रित किया है.

हैदराबाद में अजहरूद्दीन ने कहा, 'मुझे देखना होगा कि आलाकमान मुझे क्या जिम्मेदारी सौंपता है.'

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अजहरूद्दीन ने कहा कि वह तेलंगाना कांग्रेस के अध्यक्ष एन. उत्तम कुमार रेड्डी की ओर से दिए गए प्रस्ताव से खुश और सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

यूपी के मुरादाबाद से कांग्रेस के पूर्व सांसद अजहरूद्दीन का कहना है कि वह पहले से ही देश में अलग-अलग जगह जाकर पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं.

हैदराबाद के मूल निवासी हैं अजहरूद्दीन 

अजहरूद्दीन ने तेलंगाना में पार्टी के लिए काम करने की उत्सुकता जताई थी जिसके बाद पिछले हफ्ते आयोजित एक कार्यक्रम में एन. उत्तम कुमार रेड्डी ने उन्हें सांसद या विधायक के पद के लिए राज्य से चुनाव लड़ने के लिए आमंत्रित किया था.

उन्होंने शनिवार को एक कार्यक्रम में कहा, 'अगर हम फिर से साथ काम करते हैं, तो तेलंगाना में हमारी कांग्रेस पार्टी की ही सरकार बनेगी.'

रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस की राज्य इकाई चाहेगी कि अजहरूद्दीन न केवल राज्य में चुनाव लड़ें बल्कि पार्टी के लिए प्रचार भी करें.

हैदराबाद के रहने वाले अजहरूद्दीन ने साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में राजस्थान से चुनाव लड़ा था लेकिन वो जीत हासिल नहीं कर सके थे.

2019 में लोकसभा चुनाव के साथ ही तेलंगाना का विधानसभा चुनाव होना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi