S M L

सदन में फूट-फूट कर रोने लगे विधायक, कहा, चोरी हुए 10 लाख रुपए नहीं मिले, तो कर लेंगे आत्महत्या

समाजवादी पार्टी के विधायक ने कहा, 'अगर मुझे यहां न्याय नहीं मिला तो कहां जाऊं, मैं मर जाउंगा, मैं बहुत गरीब हूं, अगर मेरे पैसे वापस नहीं मिले तो मैं आत्महत्या कर लूंगा'

Updated On: Feb 18, 2019 09:23 PM IST

Bhasha

0
सदन में फूट-फूट कर रोने लगे विधायक, कहा, चोरी हुए 10 लाख रुपए नहीं मिले, तो कर लेंगे आत्महत्या

समाजवादी पार्टी (SP) के एक विधायक सोमवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा में भावुक हो गए और फूट-फूट कर रोने लगे. विधायक का कहना था कि उनके दस लाख रुपए चोरी हुए हैं और अगर चोरी की रकम उन्हें वापस नहीं मिली तो वह आत्महत्या कर लेंगे.

आजमगढ़ के मेहनगर से समाजवादी पार्टी के विधायक कल्पनाथ पासवान ने शून्यकाल के दौरान कहा, 'मैं सदन में हाथ जोड़कर विनती कर रहा हूं. अगर मुझे यहां न्याय नहीं मिला तो कहां जाऊं. मैं मर जाउंगा. मैं बहुत गरीब हूं. अगर मेरी धनराशि वापस नहीं मिली तो मैं आत्महत्या कर लूंगा.'

विधायक ने बताया कि आजमगढ़ के एक होटल से उनके दस लाख रुपए चोरी हो गए. इस संबंध में अब तक कोई FIR तक नहीं लिखी गई है. इस घटना के बाद संसदीय कार्य मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि वह मामले की रिपोर्ट मंगाएंगे और न्याय सुनिश्चित होगा.

संसदीय कार्य मंत्री ने कहा कि अगर विधायक चाहते हैं तो FIR दर्ज की जाएगी. जब विधायक ने उनसे संपर्क किया था तो उन्होंने गृह विभाग और संबंधित अधिकारियों को मामले का हल करने को कहा था.

गौरतलब है कि आजमगढ़ मेहनगर सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक कल्पनाथ पासवान 1991 में पहली बार भाजपा की टिकट पर विधायक बने. उसके बाद चार बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा. 2014 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने सपा का दामन थामा और 2017 के विधानसभा चुनाव में सपा की टिकट से से चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi