S M L

पत्रकार और जवान मर रहे, पीएम लगा रहे दंड-बैठक: आजम खान

आजम ने तंज कसते हुए कहा, प्रधानमंत्री फिट हैं लेकिन देश अनफिट है.

Updated On: Jun 15, 2018 06:42 PM IST

FP Staff

0
पत्रकार और जवान मर रहे, पीएम लगा रहे दंड-बैठक: आजम खान

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस वीडियो पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा, 'सेना के जवान, पत्रकारों और छात्रों की हत्या जैसे मुद्दे पीछे रह गए हैं लेकिन फिटनेस पर ध्यान देना अब जरूरी हो गया है. पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा उन्होंने कहा, 'एक तरफ देश के जवान मारे जा रहे थे लेकिन देश के प्रधानमंत्री दंड-बैठक लगा रहे थे.'

आजम ने तंज कसते हुए कहा, 'प्रधानमंत्री फिट हैं लेकिन देश अनफिट है.' दरअसल बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'हम फिट तो इंडिया फिट' कैंपेन के तहत क्रिकेटर विराट कोहली का चैलेंज पूरा करते हुए वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कहा था कि मैं सभी देशवासियों से अपील करता हूं कि कुछ समय अपनी फिटनेस को दीजिए. जो भी एक्सरसाइज आपको सही लगती हो, उन्हें करें और आप जीवन में अच्छा बदलाव देखेंगे.

पीएम मोदी ने चैलेंज पूरा करते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी और कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 में टेबल टेनिस में गोल्ड मैडल विजेता मनिका बत्रा को टैग करते हुए अगला फिटनेस चैलेंज दिया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि मुझे फिटनेस चैलेंज के तहत कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी और कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 में सबसे ज्यादा गोल्ड मेडल विजेता मनिका बत्रा को चुनते हुए खुशी हो रही है. इसमें उन्होंने 40 साल से ऊपर के IPS अधिकारियों को भी जोड़ा था.

मालूम हो पिछले दिनों क्रिकेटर विराट कोहली ने प्रधानमंत्री को अपना एक वीडियो पोस्ट करते हुए चेलैंज किया था. जिसे प्रधानमंत्री ने स्वीकार कर लिया था. इसके लगभग एक महीने बाद करीब डेढ़ मिनट का यह वीडियो सामने आया है.

तब कोहली की चुनौती का जवाब देते हुए मई में मोदी ने लिखा था,‘चुनौती स्वीकार है विराट! मैं अपना फिटनेस वीडियो जल्द ही साझा करूंगा.’ मोदी ने आज सुबह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा,‘योग के अतिरिक्त , मैं प्रकृति के पंचतत्वों - पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश से प्रेरित होते हुए ट्रैक पर चल रहा हूं. यह अत्यंत तरोताजा करने वाला है. मैं प्राणायाम भी कर रहा हूं.’

इस वीडियो में काले रंग की जॉगिंग ड्रैस पहने हुए पीएम मोदी एक पेड़ के इर्दगिर्द बने ट्रैक पर वॉक करते हुए, व्यायाम करते और एक पत्थर पर बैठकर ध्यान लगाते नजर आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi