S M L

मुस्लिमों को तंग करना छोड़ें मोदी, नहीं तो होना पड़ेगा बेइज्जत: आजम

आजम खान ने कहा कि तीन तलाक के मामले में सिर्फ शरीयत का कानून ही माना जाएगा.

Updated On: May 01, 2017 08:06 AM IST

IANS

0
मुस्लिमों को तंग करना छोड़ें मोदी, नहीं तो होना पड़ेगा बेइज्जत: आजम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ट्रिपल तलाक पर दिए गए बयान को लेकर समाजवादी पार्टी नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने कहा कि यदि मोदी ने मुसलमानों को परेशान करना नहीं छोड़ा, तो वह इसके खिलाफ संयुक्त राष्ट्र संघ (यूएनओ) जाएंगे और उसके बाद मोदी दुनिया को चेहरा नहीं दिखा पाएंगे.

सपा विधायक आजम खान ने कहा, मोदी जी मुसलमानों को परेशान न करें, वरना मुसलमानों को सोचना पड़ेगा कि उन्हें कहां जाना है. यदि हम संयुक्त राष्ट्र संघ (यूएनओ) में चले गए तो मोदी जी दुनिया को मुंह नहीं दिखा सकेंगे. उन्हें पूरी दुनिया के सामने बेइज्जत होना पड़ेगा.

टांडा में हुई जनसभा में तीन तलाक पर बयान को लेकर मोदी पर निशाना साधते हुए आजम ने कहा, जो व्यक्ति सात फेरे लेने के बाद भी अपना पति धर्म न निभा सका, वह दूसरों की पत्नी का क्या ख्याल रखेगा. मोदी जी पहले अपनी पत्नी को तो हक दें.

उन्होंने कहा कि तीन तलाक के मामले में सिर्फ शरीयत का कानून ही माना जाएगा.

मुस्लिम महिलाओं द्वारा तीन तलाक का विरोध किए जाने पर आजम ने कहा, बीजेपी का अजब तमाशा है, नकली मुस्लिम महिलाओं को बुरका पहनाकर तीन तलाक के विरोध में लाकर खड़ा कर दिया जाता है. हिंदुओं और मुस्लिमों लड़ाने वाले ये लोग मुस्लिमों को भी आपस में लड़ाना चाहते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi