S M L

आजम खान और उनके बेटे को मिली जान से मारने की धमकी

विधायक का आरोप है कि पहले भी उन्हें और उनके परिवार को धमकी दी गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी

Updated On: Feb 10, 2018 02:53 PM IST

FP Staff

0
आजम खान और उनके बेटे को मिली जान से मारने की धमकी

रामपुर के स्वार सीट से एसपी विधायक अब्दुल्ला आजम खां को शुक्रवार देर रात इंटरनेशनल कॉल से धमकी मिलने का मामला सामने आया है. फोन करने वाले ने अब्दुल्ला और उनके पिता पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खां को 24 घंटे में जान से मारने की धमकी दी है. विधायक की ओर से तहरीर मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं विधायक का आरोप है कि पहले भी उन्हें और उनके परिवार को धमकी दी गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी.

इस मामले में स्वार सीट से एसपी विधायक अब्दुल्ला आजम ने पुलिस को दिए तहरीर में बताया है कि, गुरुवार रात से शुक्रवार दोपहर तक उनके मोबाइल फोन पर अलग-अलग इंटरनेशनल नंबरों से कई बार धमकी भरी कॉल आई. विधायक ने इस मामले में गंज कोतवाली में तहरीर दी है. विधायक का आरोप है कि पहले भी उन्हें और उनके परिवार को धमकी दी गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी.

तस्वीर: न्यूज18 हिंदी

तस्वीर: न्यूज18 हिंदी

इस बार अगर उनकी शिकायत गंभीरता से नहीं ली गई तो वह विधानसभा अध्यक्ष से शिकायत करेंगे. उधर, एसपी डॉ. विपिन ताडा का कहना है कि विधायक और उनके पिता को इंटरनेशनल कॉल के जरिए जान से मारने की धमकी की तहरीर आई है. घटना को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर लिया गया है. जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल विधायक के आवास के आसपास सादी वर्दी में सुरक्षा कर्मी तैनात कर दिए गए है.

(साभारः न्यूज18 हिंदी)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi