S M L

मध्य प्रदेश चुनाव 2018: BJP ने अटल बिहारी वाजपेयी के सांसद भांजे को दिया टिकट

ग्वालियर-चंबल संभाग में एक प्रमुख ब्राह्मण चेहरा होने के बावजूद पार्टी इकाई ने लंबे समय तक मिश्रा को अनदेखा कर रखा था

Updated On: Nov 05, 2018 05:55 PM IST

FP Staff

0
मध्य प्रदेश चुनाव 2018: BJP ने अटल बिहारी वाजपेयी के सांसद भांजे को दिया टिकट
Loading...

बीजेपी ने दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी  के भांजे और मुरैना से बीजेपी के सांसद अनूप मिश्रा को आगामी विधानसभा चुनावों के लिए भितरवार से उम्मीदवार घोषित किया है. बीजेपी ने सोमवार को 17 नामों की दूसरी लिस्ट में मिश्रा का नाम जारी किया.

ग्वालियर-चंबल संभाग में एक प्रमुख ब्राह्मण चेहरा होने के बावजूद पार्टी इकाई ने लंबे समय तक मिश्रा को अनदेखा कर रखा था. लेकिन पिछले दिनों पूर्व प्रधानमंत्री के निधन के बाद पार्टी को फिर से उनकी याद आई है. अपने मामा के निधन के बाद मिश्रा बीजेपी के लिए सहानुभूति की लहर और माहौल को बीजेपी के हित में बदलने में मदद कर सकते हैं.

गौरतलब है कि अनुप संसद में अपनी पार्टी की आलोचना करने के चलते कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं. संसद में उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कल्याणकारी योजनाओं में उचित पर्यवेक्षण की कमी थी और लक्षित समूह को इनसे फायदा नहीं हुआ था.

मालूम हो कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पूर्व मंत्री सहयोगी मिश्रा ने साल 2010 के हत्या के एक मामले में उनके रिश्तेदारों का नाम आने के बाद मंत्रिमंडल से छोड़ दिया था. अब आगामी चुनावों के जरिए बीजेपी फिर से उन्हें राज्य में ला रही है. अब तक बीजेपी ने कुल 193 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi