S M L

Assembly elections results 2018: फ़र्स्टपोस्ट का पैनल डिस्कशन LIVE

नतीजों के पल-पल की जानकारी और उससे जुड़े हर पहलू पर बातचीत के लिए फर्स्टपोस्ट ने खास तैयारी की है. पैनल में शामिल तमाम विशेषज्ञ चुनाव से जुड़ी हर खबर की जानकारी देंगे

Updated On: Dec 11, 2018 10:33 AM IST

FP Staff

0
Assembly elections results 2018: फ़र्स्टपोस्ट का पैनल डिस्कशन LIVE

पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे आ रहे हैं. मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में किसकी सरकार बनेगी, यह फैसला आज होना है. खासतौर पर तीन उत्तर भारतीय राज्यों, राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में मुकाबला खासा रोचक होने की उम्मीद है. यहां बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर की भविष्यवाणी की गई है.

एक तरफ जहां मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के प्रैक्टिस मैच के तौर पर भी देखे जा रहा हैं तो वहीं राजस्थान में मुख्य मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच माना जा रहा है और लगभग 130 सीटों पर इन दोनों पार्टियों के उम्मीदवारों में सीधी टक्कर है. वहीं 50 सीटों पर मुकाबला त्रिकोणीय माना जा रहा है जिनमें से 45 सीटों पर दोनों पार्टियों के बागी उम्मीदवारों ने मुकाबले को रोचक बना दिया है.

नतीजों के पल-पल की जानकारी और उससे जुड़े हर पहलू पर बातचीत के लिए फर्स्टपोस्ट ने खास तैयारी की है. पैनल में शामिल तमाम विशेषज्ञ चुनाव से जुड़ी हर खबर की जानकारी देंगे. इस पैनल में बीवी राव, प्रवीण स्वामी, संजय कौल, अजय सिंह, प्रज्ञा सिंह, संदीप घोष, अद्वैता काला, राशिद किदवई, संदीपन शर्मा, संजय सिंह, श्रीमॉय तालुकदार और सुमित पांडे शामिल होंगे. एंकर नगमा सहर और रुपाली मेहरा हैं. लाइव टेलीकास्ट सुबह आठ बजे से तीन बजे तक चलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi