S M L

तेलंगाना में आज अमित शाह के 4 चुनावी कार्यक्रम, योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे चित्तौड़गढ़

राजस्थान में जहां लड़ाई कांग्रेस और बीजेपी के बीच है, वहीं तेलंगाना में कांग्रेस की अगुवाई वाले महागठबंधन और सत्ताधारी दल टीआरएस में कड़ी टक्कर है

Updated On: Dec 02, 2018 10:31 AM IST

FP Staff

0
तेलंगाना में आज अमित शाह के 4 चुनावी कार्यक्रम, योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे चित्तौड़गढ़

छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, मिजोरम के बाद अब सिर्फ राजस्थान और तेलंगाना विधानसभा के लिए विधानसभा चुनाव होने बाकी हैं. इन दोनों राज्यों में 7 दिसंबर को मतदान होगा. इससे पहले हर पार्टी अपनी जीत के लिए पुरजोर कोशिशों में लगी है. राजस्थान में जहां लड़ाई कांग्रेस और बीजेपी के बीच है, वहीं तेलंगाना में कांग्रेस की अगुवाई वाले महागठबंधन और सत्ताधारी दल टीआरएस में कड़ी टक्कर है.

बता दें कि इसी बीच रविवार यानी आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान के कपासन के अनगड़ बावजी, देवली बूंदी और सवाई माधोपुर में रैली करेंगे. वहीं, कांग्रेस नेता सचिन पायलट, कैमरी में चुनावी सभा संबोधित करेंगे. इसके साथ ही राज्य के ही बुहाना में बीएसपी सुप्रीमो मायावती रैली करेंगी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी चित्तौड़गढ़ में रैली करेंगे.

राजस्थान के बाद अमित शाह तेलंगाना जाएंगे और तीन जनसभाएं व एक रोड शो करेंगे. तेलंगाना में अमित शाह सुबह 11 बजकर 45 मिनट पर नारायणपेट में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वह दोपहर डेढ़ बजे अमंगल इलाके में एक और जनसभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 3 बजकप 15 मिनट पर वह कामारेड्डी में जनसभा करेंगे और आखिर में शाम 5 बजे वह मलकाजगिरि में रैली करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi