S M L

SC/ST कानून में संशोधन के कारण बीजेपी का प्रदर्शन खराब हुआ: बीजेपी विधायक

सुरेंद्र सिंह ने कहा, एससी/एसटी कानून में संशोधन का फैसला आत्मघाती था

Updated On: Dec 11, 2018 03:51 PM IST

Bhasha

0
SC/ST कानून में संशोधन के कारण बीजेपी का प्रदर्शन खराब हुआ: बीजेपी विधायक

भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के खराब प्रदर्शन का ठीकरा एससी/एसटी कानून में संशोधन पर फोड़ा है. बीजेपी के बैरिया क्षेत्र से विधायक सुरेंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि बीजेपी सवर्णों का अपमान करके जीत का सफर तय नहीं कर सकती.

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार का एससी/एसटी कानून में संशोधन का फैसला आत्मघाती था. उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम अपेक्षा के अनुरूप ही हैं. जनता ने बीजेपी को आंशिक सबक दिया है. बीजेपी ने एससी, एसटी कानून पर अपने फैसले पर पुनर्विचार कर सुधार नहीं किया तो लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी को नुकसान उठाना पड़ेगा.

उन्होंने कहा, 'सवर्ण वर्ग बीजेपी का परंपरागत मतदाता है और जो अपनों को छोड़ कर पराए पर विश्वास करता है तो अपना भी चला जाता है और पराया भी.'

सुरेंद्र सिंह पहले भी अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहे हैं. इससे पहले उन्होंने बुलंदशहर हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की मौत पर पुलिस को कटघरे में खड़ा किया था. उन्होंने कहा था, इंस्पेक्टर सहित एक कार्यकर्ता की हत्या पुलिस की लापरवाही से हुई है. अगर पुलिस गोहत्या करने वालों को समय से गिरफ्तार करती तो ऐसा नहीं होता.

ये भी पढ़ें: राजस्थान: वसुंधरा राजे, सचिन पायलट और अशोक गहलोत अपनी सीट जीते, जानिए 5 बड़ी बातें

ये भी पढ़ें: राजस्थान: अगर कांग्रेस जीती तो सचिन पायलट और अशोक गहलोत में से कौन बनेगा सीएम?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi