S M L

अगर बुलाया तो विधानसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस की तरफ से प्रचार करूंगा: यशवंत सिन्हा

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पिछले चार सालों में एक भी ऐसा काम नहीं किया जो बताया जा सके

Updated On: Oct 24, 2018 05:16 PM IST

FP Staff

0
अगर बुलाया तो विधानसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस की तरफ से प्रचार करूंगा: यशवंत सिन्हा

जैसे-जैसे पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे हैं. वैसे-वैसे पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के बागी नेता यशवंत सिन्हा का पार्टी पर हमला भी सख्त होता जा रहा है. इसी कड़ी में सिन्हा ने अब संकेत दिए हैं कि वह आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस के लिए प्रचार कर सकते हैं.

बागी नेता यशवंत सिन्हा ने नागपुर में कहा कि अगर कांग्रेस उन्हें चार राज्यों में होने वाले चुनाव में प्रचार के लिए बुलाती है तो वह बीजेपी को हराने के लिए इस निमंत्रण पर विचार कर सकते हैं. हालांकि अभी ऐसा कोई भी निमंत्रण मिलने से उन्होंने इनकार किया है. लेकिन इसी के साथ उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना से कोई बुलाएगा तो मैं जाऊंगा.

इस दौरान उन्होंने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जम कर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पिछले चार सालों में एक भी ऐसा काम नहीं किया जो बताया जा सके.

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा कि मोदी अपने हर भाषण में नेहरू-गांधी परिवार की आलोचना करते रहते हैं. इस मौके पर केंद्रीय मंत्री के साथ बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी मौजूद थे. गौरतलब है कि शत्रुध्न सिन्हा भी अक्सर पार्टी के खिलाफ बयानबाजी के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi