S M L

कांग्रेस का पलटवार- शरीफ के घर शादी में क्यों गए थे पीएम?

कांग्रेस के प्रवक्ता ने यह भी सवाल किया कि पाकिस्तान के अफसरों को पठानकोट हमले की जगह पर जाने क्यों दिया गया था?

Updated On: Dec 11, 2017 10:26 AM IST

FP Staff

0
कांग्रेस का पलटवार- शरीफ के घर शादी में क्यों गए थे पीएम?

कांग्रेस ने पीएम मोदी के ऊपर पलटवार करते हुए कहा है कि वो दो साल पहले नवाज शरीफ के परिवार में हो रही शादी में अचानक क्यों गए थे. क्या उन्हें उस शादी में बुलाया गया था?

कांग्रेस ने यह पलटवार पीएम मोदी के उस आरोप के जवाब में किया है, जिसमें पीएम मोदी ने कहा था कि गुजरात चुनाव में पाकिस्तान कांग्रेस की मदद कर रहा है.

रविवार को बनासकांठा के पालनपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि पिछले दिनों दिल्ली में मणिशंकर अय्यर के आवास पर कांग्रेस नेताओं की एक गुप्त बैठक हुई थी. इस मीटिंग में पाकिस्तान के हाई कमिश्नर भी मौजूद थे. इसमें तय किया गया कि गुजरात चुनाव में अगर कांग्रेस जीतती है तो अहमद पटेल को मुख्यमंत्री बनाया जाएगा.

कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला पीएम मोदी के दिसंबर 2015 में  हुए पाकिस्तान यात्रा का जिक्र कर रहे थे. यह पिछले 10 सालों में किसी भारतीय प्रधानमंत्री की पहली  पाकिस्तान यात्रा थी.

कांग्रेस के प्रवक्ता ने यह भी सवाल किया कि पाकिस्तान के अफसरों को पठानकोट हमले की जगह पर जाने क्यों दिया गया था? मोदी सरकार ने पाकिस्तानी अफसरों वाली संयुक्त जांच दल को पाकिस्तान द्वारा हमले के षड्यंत्रकारियों पर कार्रवाई नहीं करने के बावजूद जाने की इजाजत दी थी और सियासी हलके में मोदी सरकार की इस फैसले की तब कड़ी आलोचना की थी.

FirstCutByManjul10122017

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi