S M L

अब राहुल गांधी ने पीएम मोदी को कहा 'मौन साहब'

राहुल गांधी ने कहा कि ये सूची लंबी है और हम मौन साहब से बेसब्री से जवाबों का इंतजार कर रहे हैं

FP Staff Updated On: Dec 11, 2017 07:52 PM IST

0
अब राहुल गांधी ने पीएम मोदी को कहा 'मौन साहब'

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 13वां सवाल पूछा. साथ ही पिछले सवालों का जवाब न देने के लिए उन्हें मौन साहब की उपाधि दी.

राहुल गांधी ने कहा कि मोदी ने जनता को एक जवाबदेह सरकार देने का वायदा किया था लेकिन अब तक लोकपाल की नियुक्ति नहीं हुई. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह के ऊपर लगे कथित भ्रष्टाचार पर चुप्पी तोड़ने की बात कही.

उन्होंने कहा, 'ये सूची लंबी है और हम मौन साहब से बेसब्री से जवाबों का इंतजार कर रहे हैं. आपने ये सरकार किसके अच्छे दिनों के लिए बनाई थी?'

राहुल गांधी इससे पहले युवाओं की बेरोजगारी, महिला सुरक्षा, शिक्षा, स्वास्थ्य, जनजातीय मुद्दों, बिजली कंपनियों को 'अनुचित लाभ' आदि को लेकर सवाल उठा चुके हैं.

राहुल ने कहा गुजरात की भी बात कर लें पीएम

वहीं बनासकांठा में चुनावी रैली के दौरान उन्होंने कहा कि जैसे पिक्चर फ्लॉप होती है, वैसे ही बीजेपी की विकास यात्रा फ्लॉप हो चुकी है. गुजरात चुनाव हो रहा है और मोदी जी जापान, पाकिस्तान, अफगानिस्तान की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी गुजरात का चुनाव है, गुजरात की बात कर लो.

उन्होंने कहा कि मेरे पास ज्यादा कुछ नहीं है. मोदी जी के पास सरकार है. मगर हमारे पास सच्चाई है. हिंदुस्तान सच्चाई का देश है.

इससे पहले उन्होंने राहुल गांधी ने रविवार को कलोल में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'मोदी जी लगातार उनके खिलाफ खराब शब्दों का  इस्तेमाल कर रहे हैं, यहां तक कि आज भी उन्होंने ऐसा ही किया. राहुल गांधी पीएम के पद का सम्मान करता है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि पीएम मेरे बारे में क्या कहते हैं, लेकिन मैं पीएम के खिलाफ एक भी खराब शब्द का इस्तेमाल नहीं करूंगा.'

Gujarat Election Results 2017

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi