S M L

अहमदाबाद में दिखे राहुल-निजामी को 'अफजल गुरु का यार' बताने वाले पोस्टर

पीएम मोदी सलमान निजामी के अफजल गुरु के समर्थन वाले ट्वीट का हवाला देकर कांग्रेस पर लगातार निशाना साध रहे हैं

Updated On: Dec 11, 2017 03:04 PM IST

FP Staff

0
अहमदाबाद में दिखे राहुल-निजामी को 'अफजल गुरु का यार' बताने वाले पोस्टर

अहमदाबाद सड़कों पर राहुल गांधी और कांग्रेस के तथाकथित युवा नेता सलमान निजामी की एक पोस्टर दिखी जिसमें राहुल गांधी और निजामी साथ-साथ देखे जा रहे हैं. एस पोस्टर के ऊपर लिखा है- 'जो अफजल का यार है, देश का गद्दार है.'

इस पोस्टर में सलमान निजामी का अफजल गुरु के समर्थन में किया गया ट्वीट भी छपा हुआ है.

सलमान निजामी उस वक्त चर्चा में आए थे जब उन्होंने पहले राहुल गांधी के परिवार द्वारा दिए गए शहादत को याद किया, जिसमें निजामी ने राजीव गांधी, इंदिरा गांधी और जवाहरलाल नेहरू को याद करते हुए, पीएम मोदी से पूछा था कि वो बताएं उनके मां-बाप कौन हैं.

निजामी के इस ट्वीट के बाद हंगामा मच गया था. निजामी को लेकर चुनाव प्रचार अभियान में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जबरदस्त निशाना साधा था.

प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में कहा कि देश के कानून ने जिस आतंकवादी (अफजल गुरु) को सजा दी थी उसके बारे में कांग्रेस का युवा नेता सलमान निजामी कहता है कि भारत के हर घर से अफजल निकलेगा. वो कहता है हमें आजाद कश्मीर चाहिए, वो कहता है कि देश की सेना रेपिस्ट है.

मोदी ने अपने भाषण में यह भी कहा था कि कश्मीर के रहने वाले सलमान निजामी गुजरात में कांग्रेस का चुनाव प्रचार करने आए हैं. मोदी ने कहा कि निजामी ने मुझसे पूछा कि- मोदी जी, आपके माता-पिता कौन हैं? ऐसी भाषा कोई अपने दुश्मन के लिए भी इस्तेमाल नहीं करता.

इस पर कांग्रेस ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर कहा था कि वो नहीं जानते सलमान निजामी कौन है. वो पार्टी में किसी पद पर नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi