S M L

राजस्थान का सीएम कौन के सवाल पर अशोक गहलोत ने खेला 'कौन बनेगा करोड़पति'

बीजेपी वसुंधरा राजे के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है वहीं कांग्रेस ने मुख्यमंत्री पद को लेकर अपने पत्ते नहीं खोले हैं

Updated On: Oct 18, 2018 10:16 AM IST

FP Staff

0
राजस्थान का सीएम कौन के सवाल पर अशोक गहलोत ने खेला 'कौन बनेगा करोड़पति'
Loading...

राजस्थान में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. बीजेपी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है लेकिन कांग्रेस ने अभी भी अपने पत्ते नहीं खोले हैं कि उनका मुख्यमंत्री उम्मीदवार कौन होगा. कांग्रेस महासचिव और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से जब यह पूछा गया कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने की स्थिति में मुख्यमंत्री कौन होगा? इस पर उन्होंने चौंकाने वाला बयान देते हुए सवाल को टाल दिया.

मशहूर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति का हवाला देते हुए गहलोत ने कहा, कौन बनेगा करोड़पति में पहले से कहां पता चलता है कि कौन करोड़पति बनने वाला है, वही स्थिति मुख्यमंत्री को लेकर भी है. दरअसल, गहलोत से एक पत्रकार ने सवाल किया कि ‘राजस्थान में चुनाव नजदीक है, ऐसे में कौन बनेगा मुख्यमंत्री?’ इसके जवाब में कांग्रेस के संगठन महासचिव ने कहा, ‘क्या कौन बनेगा करोड़पति में पहले से पता चलता है कि करोड़पति कौन बनने वाला है.’

गहलोत का जवाब सुनकर मंच पर मौजूद कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाए. वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, इसे कहते हैं धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट.

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए 200 सीटों पर 7 दिसंबर को मतदान होना है और 11 दिसंबर को नतीजे आएंगे. राजस्थान में पिछले कई चुनावों से यह देखा जा रहा है कि सरकार हर बार बदल जाती है. ऐसे में कांग्रेस को उम्मीद है कि बीजेपी और वसुंधरा राजे के खिलाफ बना माहौल उन्हें फायदा पहुंचाएगा और पार्टी सत्ता हासिल करने में सफल रहेगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi