S M L

तेलंगाना के CM ने ठीक कहा, BJP शासन से उकता गए हैं लोग : ओवैसी

ओवैसी ने कहा, मैं तेलंगाना के सीएम के बयान का स्वागत करता हूं कि देश के लोग बीजेपी के शासन से उकता गए हैं.

FP Staff Updated On: Mar 04, 2018 01:47 PM IST

0
तेलंगाना के CM ने ठीक कहा, BJP शासन से उकता गए हैं लोग : ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुसल्मिन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री की इस बात का समर्थन किया है कि देश बीजेपी शासन से ऊब गया है.

ओवैसी ने कहा, मैं तेलंगाना के मुख्यमंत्री के बयान का स्वागत करता हूं. उन्होंने ठीक ही कहा है कि देश के लोग बीजेपी के शासन से उकता गए हैं, जबकि कांग्रेस न तो व्यावहारिक विकल्प है और न होगी. केसीआर ने पिछले चार साल में तेलंगाना में अच्छा शासन दिया है.

बीजेपी, कांग्रेस को उखाड़ फेंकने की अपील

शुक्रवार को ओवैसी ने अपील की थी कि लोग बीजेपी और कांग्रेस को तेलंगाना से उखाड़ फेंकें. तेलंगाना में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, भविष्य में हमें अपने विधायकों की संख्या बढ़ाने पर ध्यान देना है. हमें यह भी तय करना है कि हमारी पार्टी तेलंगाना में आगे बढ़ सके. तेलंगाना विधानसभा में एमआईएमआईएम के सात विधायक हैं. ओवैसी ने कहा, हमें कोशिश करनी है कि किसी भी तरह से तेलंगाना से बीजेपी और कांग्रेस को साफ कर दें. ओवैसी और उनकी पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए तैयारी में लग गई है.

क्या कहा केसीआर ने?

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर अब राष्ट्रीय राजनीति में दस्तक देना चाहते हैं. उन्होंने शनिवार को कहा, देश की राजनीति में बदलाव लाने के लिए मैं राष्ट्रीय राजनीति में उतरना चाहता हूं क्योंकि मौजूदा सिस्टम पूरी तरह नाकाम हो चुका है. केसीआर ने आगे कहा, राष्ट्रीय राजनीति में गुणात्मक बदलावों की ज्यादा जरूरत है. लोग ऊब गए हैं. लोकतंत्र की 70 साल की कड़ी मेहनत के बाद भी लोग बहुत अच्छा बदलाव नहीं देख पा रहे. यह बड़ी दुर्भाग्य की बात है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi