S M L

चंद्रबाबू नायडू पर ओवैसी ने साधा निशाना, कहा- 2002 में गुजरात दंगों के समय थे बीजेपी समर्थक

असदुद्दीन ओवैसी ने विपक्षी गठबंधन के वास्ते पहल करने के लिए आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू पर सवाल उठाए

Updated On: Nov 01, 2018 09:10 PM IST

Bhasha

0
चंद्रबाबू नायडू पर ओवैसी ने साधा निशाना, कहा- 2002 में गुजरात दंगों के समय थे बीजेपी समर्थक
Loading...

एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने विपक्षी गठबंधन के वास्ते पहल करने के लिए आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू की साख पर गुरूवार को सवाल उठाते हुए कहा कि वह हाल तक और 2002 के गुजरात दंगों के दौरान बीजेपी के एक समर्थक थे.

उन्होंने कहा कि नायडू की तेलगु देशम पार्टी (तेदेपा) उस समय नरेन्द्र मोदी सरकार का हिस्सा थी जब छात्र रोहित वेमुला, मोहम्मद अखलाक (लिंचिंग पीड़ित) की मौत हुई. ओवैसी ने ट्वीट किया, '2002 में गुजरात दंगों के समय एनसीबीएन ने बीजेपी का समर्थन किया.

जब अखलाक, रोहित, जुनैद, अलीमुद्दीन की हत्या की गई तो उस समय वह पीएमओ इंडिया कैबिनेट के एक हिस्सा थे, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में उनके पहले के कार्यकाल के दौरान कई सांप्रदायिक दंगे हुए, मुठभेड़ में अजीज और आजम की हत्या हुई और अब वह धर्मनिरपेक्षता के रक्षक हैं, वाह.'

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने से केंद्र के इनकार के बाद इस साल के शुरू में राजग से अलग होने वाले नायडू भगवा पार्टी के खिलाफ एकजुटता के साथ लड़ने के लिए गैर-बीजेपी दलों के नेताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं. नायडू ने गुरूवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और राकांपा के प्रमुख शरद पवार से दिल्ली में मुलाकात की.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi