S M L

कांग्रेस पर बोझ हैं शीला दीक्षित : लवली

लवली ने कहा कि बीजेपी तीनों नगर निगमों में दो तिहाई बहुमत पाएगी और पार्टी एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगी

Bhasha Updated On: Apr 19, 2017 10:23 PM IST

0
कांग्रेस पर बोझ हैं शीला दीक्षित : लवली

बीजेपी में शामिल होने के एक दिन बाद अरविंदर सिंह लवली ने एक समय मार्गदर्शक रही पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित पर निशाना साधते हुए उन्हें कांग्रेस पार्टी पर ‘बोझ’ करार दिया.
लवली ने संवाददाताओं से कहा कि शीला दीक्षित एमसीडी चुनाव में कांग्रेस के प्रचार अभियान से पूरी तरह से दूर हैं और वह बोझ बन गई हैं.
उन्होंने दिल्ली प्रदेश कांग्रेस प्रमुख अजय माकन पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें परिश्रम करने की बजाए आराम पसंद हैं.
इससे पहले लवली के कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने पर शीला दीक्षित ने लवली को धोखेबाज कहा था.
मोदी और शाह का किया आभार 
लवली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा एक कार्यकर्ता के रूप में उन्हें बीजेपी में शामिल किए जाने पर आभार प्रकट किया और कहा कि वह पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए पूर्ण परिश्रम करेंगे.
उन्होंने कहा कि बीजेपी नेतृत्व द्वारा नगर निगम चुनावों में सभी नए चेहरों को उतारने का निर्णय एक ऐतिहासिक फैसला है, साधारणत: कोई भी राजनीतिक दल स्थापित नेतृत्व को हटाकर जोखिम नहीं लेता है पर बीजेपी ने एक नया नेतृत्व विकसित करने के उद्देश्य से यह जोखिम लिया है जिसके लिए पार्टी नेतृत्व बधाई का पात्र है.
उन्होंने कहा कि इस निगम चुनावों में बीजेपी तीनों नगर निगमों में दो तिहाई बहुमत पाएगी और पार्टी एक नया कीर्तिमान स्थापित करेगी.
पथ भ्रष्ट हो गई है कांग्रेस  
अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि दिल्ली की जनता इस चुनाव को एक नगर निगम चुनाव की तरह न देखें बल्कि इसे राजनीति को अराजक तत्वों और राष्ट्र विरोधी ताकतों को समर्थन देने वालों से मुक्त कराने के अवसर के रूप में देखें.
उन्होंने कहा कि मैं लंबे समय से कांग्रेस को नर सेवा, नारायण सेवा के उद्देश्य से भटकता देख कर कुंठित हो रहा था.
उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों में जब मैंने यह देखा कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी तो झुग्गियों में प्रवास कर गरीबों की समस्याओं को उठा रहे हैं. वहीं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष लोदी गार्डन में समाज के उच्च वर्ग से चर्चाओं में समय दे रहे हैं तो मुझे लगा कि अब कांग्रेस पथ भ्रष्ट हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi