S M L

केजरीवाल ने IT मंत्री को लिखा पत्र, गुस्से का शिकार बनी दिल्ली सरकार की वेबसाइट

अधिकारियों ने रविवार को बताया कि पिछले कुछ महीने से दिल्ली सरकार की वेबसाइट में समस्या आ रही है.

Updated On: Jul 29, 2018 08:52 PM IST

Bhasha

0
केजरीवाल ने IT मंत्री को लिखा पत्र, गुस्से का शिकार बनी दिल्ली सरकार की वेबसाइट

दिल्ली सरकार की वेबसाइट से नाराज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) मंत्री कैलाश गहलोत को पत्र लिखकर कड़ी आपत्ति दर्ज की है. अधिकारियों ने रविवार को बताया कि पिछले कुछ महीने से दिल्ली सरकार की इस वेबसाइट में समस्या आ रही है.

अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री पिछले कुछ महीने से सरकारी वेबसाइट के कभी खराब और कभी ठीक रहने से निराश हैं. पिछले चार दिन से वेबसाइट काम नहीं कर रही है. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने इस पर कड़ी आपत्ति जताते हुए दिल्ली के आईटी मंत्री को पत्र लिखा है और उनसे 24 घंटे के अंदर अनुपालन रिपोर्ट पेश करने के लिए कहा है.

मुख्यमंत्री ने मंत्री को समस्या के समाधान के लिए जितनी जल्दी संभव हो इस मुद्दे पर आपात बैठक बुलाने के लिए भी कहा. उन्होंने मंत्री को आईटी सचिव को 'कारण बताओ नोटिस' जारी करने का भी निर्देश दिया.

पत्र में मुख्यमंत्री के हवाले से कहा गया, 'आईटी सचिव बहाने नहीं बना सकते और किसी जूनियर को इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते हैं.' पत्र में यह भी कहा गया है कि केजरीवाल ने सचिव से 24 घंटे के अंदर लिखित जवाब मांगा है. अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री के आपत्ति दर्ज कराने के बाद वेबसाइट को कुछ ही घंटों में ठीक कर दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi