विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कमल के साथ आए केजरीवाल, क्या होगा आगे?

एक दिन की यात्रा के दौरान केजरीवाल चेन्नई में तमिलनाडु सरकार के विश्वस्तरीय कौशल विकास केंद्र का भी दौरा करेंगे

FP Staff Updated On: Sep 21, 2017 04:04 PM IST

0
कमल के साथ आए केजरीवाल, क्या होगा आगे?

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अभिनेता कमल हासन से मिलने उनके घर पहुंच गए हैं. बता दें कि केजरीवाल 10 दिन की विपश्यना से बुधवार को ही वापस लौटे हैं.

मुलाकात के बाद कमल हासन ने कहा कि उनके पिता भी राजनीति से जुड़े रहे हैं. केजरीवाल की तारीफ करते हुए ऐक्टर ने कहा कि करप्शन से लड़ने को लेकर आप नेता की राष्ट्रीय स्तर पर छवि है. वहीं, केजरीवाल ने कहा कि देश करप्शन और सांप्रदायिकता के दौर से गुजर रहा है, ऐसे में लाइक माइडेंड लोगों को एक साथ आना चाहिए. मुलाकात के बारे में जानकारी देते हुए केजरीवाल ने कहा कि दोनों ने विभिन्न आइडियाज शेयर किया. देश और तमिलनाडु के हालात पर चर्चा की. केजरीवाल ने कहा कि दोनों मिलना और बातें करना जारी रखेंगे.

एक दिन की यात्रा के दौरान केजरीवाल चेन्नई स्थित तमिलनाडु सरकार के विश्वस्तरीय कौशल विकास केंद्र का भी दौरा करेंगे. सियासी हल्कों में केजरीवाल की इस यात्रा को तमिलनाडु की राजनीति में आप के कदम जमाने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है. समझा जाता है कि केजरीवाल और हासन राज्य की राजनीति में भविष्य की रणनीति पर चर्चा करेंगे.

अरविंद केजरीवाल की चेन्नई यात्रा पर कहा जा रहा है कि यह पूरी तरह से राजनैतिक हो सकती है. इसे कमल हासन की पार्टी बनाने की घोषणा से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

राजनीतिक पार्टी बनाएंगे कमल हासन

बता दें कि कमल हासन ने ऐलान किया है कि वह अपनी राजनैतिक पार्टी बनाने पर विचार कर रहे हैं. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि कोई भी दूसरी पार्टी उन्हें ऐसा मंच नहीं दे सकती, जो उनके लक्ष्यों से मेल खाए.

हासन ने कहा, 'मैं राजनैतिक पार्टी बनाने के बारे में विचार कर रहा हूं. तमिलनाडु की राजनीति बदल सकती है. प्रदेश बदलाव चाहता है. चाहें उसकी गति धीमी क्यों न हो? मैं परेशानियों से तुरंत निजात दिलाने का वादा तो नहीं कर सकता, लेकिन बदलाव का वादा कर सकता हूं.'

खुद पर मौकापरस्त होने के आरोपों पर हासन ने कहा, यह मेरे सक्रिय राजनीति में आने का सही समय है. अभी जितना गलत हो सकता है, हो रहा है. हमें बेहतर सरकार की जरूरत है. राजनीति में मेरी एंट्री के बाद या तो मैं इससे बाहर जाउंगा या फिर भ्रष्टाचार.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi