S M L

कुमार विश्वास मेरा छोटा भाई है: अरविंद केजरीवाल

कुछ लोग हमारे बीच दरार दिखा रहे हैं, ऐसे लोग पार्टी के दुश्मन हैं! वो बाज आएं, हमें कोई अलग नहीं कर सकता

Updated On: Apr 30, 2017 10:39 PM IST

FP Staff

0
कुमार विश्वास मेरा छोटा भाई है: अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्ला खान ने रविवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास पर आरोप लगाया कि वह पार्टी तोड़ने की साजिश रच रहे हैं. इसके बाद अरविंद केजरीवाल बचाव की मुद्रा में आ गए.

कुमार विश्वास से अनबन और मनमुटाव के खबरों के बीच अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि कुमार मेरा छोटा भाई है. कुछ लोग हमारे बीच दरार दिखा रहे हैं, ऐसे लोग पार्टी के दुश्मन हैं! वो बाज आएं. हमें कोई अलग नहीं कर सकता.

केजरीवाल ने यह ट्वीट ऐसे समय में किया है जब कुमार विश्वास और अरविंद केजरीवाल के बीच अनबन की खबर कई दिनों से आ रही है.

कुमार विश्वास ने भी कहा, हम एक हैं 

कुमार विश्वास ने भी आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल से अनबन की अफवाहों पर लगाम लगाते हुए एक समर्थक के ट्वीट को रिट्वीट किया है.

इसमें लिखा है कि अंधभक्तो! गिद्धों के कोसने से गाय नही मरती...तुम कितना भी दुष्प्रचार करो लेकिन ये शाश्वत है कि कुमार विश्वास और अरविंद केजरीवाल एक हैं.

पंजाब चुनाव और दिल्ली एमसीडी चुनाव में आप की करारी हार के बाद कुमार विश्वास ने खुलेआम पार्टी की कई नीतियों की आलोचना की थी. कुमार ने यह भी कहा था कि पार्टी में आतंरिक लोकतंत्र खत्म हो गया है.

इसके अलावा कुमार विश्वास ने यह भी कहा था कि 'सर्जिकल स्ट्राइक' पर सवाल उठाना और ईवीएम को दोष देना गलत कदम था. कुमार विश्वास ने पार्टी को आत्मनिरीक्षण करने की भी सलाह दी थी.

केजरीवाल ने भी इसके बाद ट्वीट करके कहा था कि उनके द्वारा उठाए गए कुछ कदम गलत थे और वो आत्मनिरीक्षण करने को तैयार हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi