विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

नहीं खत्म हुई है आप में तकरार, कुमार विश्वास बोले- कोई लाख चाहे मुझे नहीं मिटा सकता

कुमार विश्वास ने इशारों-इशारों में एक बार फिर पार्टी नेतृत्व पर निशाना साधा है.

FP Staff Updated On: May 07, 2017 07:55 AM IST

0
नहीं खत्म हुई है आप में तकरार, कुमार विश्वास बोले- कोई लाख चाहे मुझे नहीं मिटा सकता

आम आदमी पार्टी में मची सियासी तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. केजरीवाल कैबिनेट से कपिल मिश्रा की छुट्टी के बाद आप नेता कुमार विश्वास ने इशारों-इशारों में एक बार फिर पार्टी नेतृत्व पर निशाना साधा है.

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक कार्यक्रम के दौरान विश्वास ने कहा कि सियासत में कोई लाख चाहे उन्हें मिटा नहीं सकता. कुमार विश्वास शहीदों की शहादत कार्यक्रम में अपनी रचना सुना रहे थे. विश्वास ने इस सियासी मसले पर पार्टी की हिदायत का हवाला देते हुए मीडिया से बातचीत से मना कर दिया.

सियासी पंडितों का कहना है कि उनका ये बयान उनके करीबी माने जाने वाले कपिल मिश्रा को मंत्री पद से हटाए जाए को लेकर हो सकता है.

दरअसल, दिल्ली सरकार में पर्यटन और जल विभाग के मंत्री कपिल मिश्रा को शनिवार को उनके पद के साथ-साथ दिल्ली जल बोर्ड के अध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया. केजरीवाल सरकार ने कैलाश गहलोत और राजेंद्र गौतम को उनकी जगह कैबिनेट में जगह दी. आप विधायक कपिल मिश्रा, पार्टी के राजस्थान प्रभारी कुमार विश्वास के करीबी माने जाते हैं.

इससे पहले एमसीडी चुनाव में करारी शिकस्त के बाद कुमार विश्वास ने पार्टी नेतृत्व की कार्यशैली पर सवाल उठाया था.

उन्होंने कहा था कि सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने का पार्टी का फैसला गलत था. पंजाब और दिल्ली एमसीडी के चुनावों में गलत लोगों को टिकट दिए गए. पंजाब में तो कांग्रेस और अकाली दल के लोगों को ही टिकट दिया गया.

इसके बाद खुद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कुमार विश्वास को अपना छोटा भाई बताया था.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi