S M L

केजरीवाल की रैली में 350 रुपए भाड़े और खाने के नाम पर जुटाए गए लोग

जनसभा में आए मजदूरों का आरोप कि रैली समाप्त होने के बाद न तो खाना दिया और न ही पैसा

Updated On: Mar 26, 2018 12:20 PM IST

FP Staff

0
केजरीवाल की रैली में 350 रुपए भाड़े और खाने के नाम पर जुटाए गए लोग

आम आदमी पार्टी (आप) ने रविवार को हिसार में एक चुनावी जनसभा की. इसे हरियाणा बचाओ रैली का नाम दिया गया था. रैली में हिस्सा लेने आए कुछ लोगों ने शिकायत की है कि उन्हें भाड़े पर बुलाया गया था लेकिन पार्टी ने रैली समाप्त होने के बाद पैसे नहीं दिए. रैली को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने संबोधित किया.

रविवार को हरियाणा बचाओ रैली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप हरियाणा में युवाओं के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी. दिल्ली में उनकी पार्टी ने जो रिकार्ड तोड़ जीत दर्ज की थी, वैसी ही अब हरियाणा की जनता करके दिखाएगी.

जनसभा के दौरान मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मौजूदा बीजेपी सरकार के साथ-साथ पिछली हुड्डा सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हुड्डा सरकार में भ्रष्टाचार था, मनोहर खट्टर की सरकार में यह और बढ़ा है. बीजेपी सरकार से हर आदमी दुखी है.

सीएम केजरीवाल ने हिसार में अपनी सरकार के कार्यों की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि दिल्ली में महज तीन साल पहले उनकी सरकार बनी. लेकिन इन तीन साल में ही सरकार ने स्कूलों में बुनियादी ढांचे का विकास कर के दिखा दिया. दिल्ली के सरकारी स्कूलों में स्वीमिंग पूल, लिफ्ट लग गई हैं. टीचरों को ट्रेनिंग दी जा रही है. दिल्ली के सरकारी स्कूलों में अब अच्छे घरों के बच्चे भी पढ़ने लगे हैं. लेकिन, हरियाणा में सरकारी स्कूलों की हालत खराब है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में अस्पतालों में उनकी सरकार ने बेजोड़ काम किया है और मरीजों को पूरा मुफ्त इलाज दिया जा रहा है.

दूसरी ओर रैली में शामिल होने आए कुछ मजदूरों ने आरोप लगाया है कि आप के नेता 350 रुपए और खाना देने की बात कर केजरीवाल की सभा में लेकर आए लेकिन रैली समाप्त होने के बाद न तो खाना दिया और न ही पैसा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi