S M L

दिल्ली: शीला दीक्षित और अरविंद केजरीवाल की ये मुलाकात क्या नया मोड़ लेगी?

इस दौरान केजरीवाल और शीला दीक्षित ने गर्मजोशी दिखाई और हाथ मिलाकर मुस्कुराते हुए एक-दूसरे का अभिवादन किया.

Updated On: Jan 24, 2019 07:07 PM IST

FP Staff

0
दिल्ली: शीला दीक्षित और अरविंद केजरीवाल की ये मुलाकात क्या नया मोड़ लेगी?

राजनीतिक गलियारों में विरोधी दलों के सदस्यों की मुलाकात के कम ही नजारे देखने को मिलते हैं. वहीं अगर कट्टर विरोधी दल एक-दूसरे से गर्मजोशी से हाथ मिलाएं या गले लगें तो सुर्खियां बननी तय है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी को गले लगाए जाने की तस्वीर आज भी लोगों के जहन में ताजा है. वहीं अब शीला दीक्षित और अरविंद केजरीवाल की अनोखी तस्वीर सामने आई है.

दिल्ली की तीन बार मुख्यमंत्री रही शीला दीक्षित और दिल्ली के वर्तमान सीएम अरविंद केजरीवाल की दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के एक कार्यक्रम में मुलाकात हुई. हालांकि इस दौरान केजरीवाल और शीला दीक्षित ने गर्मजोशी दिखाई और हाथ मिलाकर मुस्कुराते हुए एक-दूसरे का अभिवादन किया. इस दौरान दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद रहे.

वहीं शीला दीक्षित को हाल ही में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस प्रमुख नियुक्ति किया गया है. इस बीच आम आदमी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन होने को लेकर भी चर्चा सामने आई थीं. लेकिन शीला दीक्षित ने आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन करने को लेकर इनकार कर दिया था. ऐसे में अब इस तस्वीर के बाद अटकलों का बाजार एक बार फिर गर्म हो सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi