S M L

LG ने भेजी चिट्ठी: अरविंद केजरीवाल ने खत्म किया धरना

एलजी ने कहा कि वह सचिवालय में अधिकारियों से मिलकर बात करें ताकि दिल्ली की जनता की भलाई के लिए किसी फैसले पर पहुंचा जा सके

Updated On: Jun 19, 2018 07:11 PM IST

FP Staff

0
LG ने भेजी चिट्ठी: अरविंद केजरीवाल ने खत्म किया धरना

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने 9 दिनों से चला आ रहा अपना धरना खत्म कर दिया है. दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने केजरीवाल को लेटर लिखकर आईएएस अधिकारियों से मुलाकात करने के लिए बुलाया है.

उन्होंने कहा कि वह सचिवालय में अधिकारियों से मिलकर बात करें ताकि दिल्ली की जनता की भलाई के लिए किसी फैसले पर पहुंचा जा सके. अरविंद केजरीवाल पिछले 9 दिनों से एलजी आवास के वेटिंग रूम में मौजूद थे. दूसरी तरफ अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद मनीष सिसोदिया पहले ही काम संभाल चुके हैं.

राज निवास ने प्रेस रिलीज करके बताया है कि उपराज्यपाल ने केजरीवाल को कहा है कि वह आईएएस अधिकारियों और सरकार के बीच विश्वास बढ़ाने की कोशिश करें. एलजी ने लिखा है कि सीएम ने ट्वीट करके अधिकारियों को काम पर लौटने की अपील की है.

पीएम की चुप्पी पर सवाल

अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को ट्विटर के जरिए पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'हमने माननीय उपराज्यपाल को चिट्ठी लिखी और मीटिंग की दरख्वास्त की. हम उपराज्यपाल के जवाब का इंतज़ार कर रहे हैं. माननीय उपराज्यपाल माननीय पीएम के ग्रीन सिग्नल का इंतज़ार कर रहे हैं, जिन्हें फैसला लेना है. पूरी दिल्ली माननीय पीएम के फैसले का इंतज़ार कर रहे हैं.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi