S M L

केजरीवाल को दिल्ली में पानी की समस्या की परवाह नहीं: विजय गोयल

केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि पानी और बिजली की भारी किल्लत से दिल्लीवासी नारकीय जीवन जीने को मजबूर हो रहे हैं

Updated On: Jun 10, 2018 04:32 PM IST

Bhasha

0
केजरीवाल को दिल्ली में पानी की समस्या की परवाह नहीं: विजय गोयल

दिल्ली के कई हिस्सों में पानी की समस्या को लेकर दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि गरीब जनता को पानी नहीं मिल रहा है लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस समस्या की कोई परवाह नहीं है.

बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने आरोप लगाया कि दिल्ली विधानसभा सत्र के दौरान दिल्ली में पानी की दिक्कतों पर चर्चा नहीं हुई. गोयल ने अपने बयान में कहा की दिल्ली के गरीब इलाकों में पानी की आपूर्ति नहीं हो रही है. टैंकर माफिया पानी ले जा रहे हैं जबकि गरीब जनता को पानी नहीं मिल रहा है. ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस समस्या की कोई परवाह नहीं है.

केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि पानी और बिजली की भारी किल्लत से दिल्लीवासी नारकीय जीवन जीने को मजबूर हो रहे हैं. पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है. करावल नगर विधानसभा क्षेत्र में दो-दो वाटर ट्रीटमेंट प्लांट होने के बाद भी यहां की जनता कई महीनों से पानी के लिए तरस रही है. यह हाल उत्तर पूर्वी दिल्ली की समस्त कॉलोनियों का है.

गोयल ने कहा कि कई इलाकों में लोग बोतलबंद पानी खरीदने के लिए मजबूर हो रहे हैं. ऊपर से बिलों में पानी से ज्यादा सीवर और सर्विस टैक्स लगा दिया गया है. और रही-सही कसर बिजली की अघोषित कटौती पूरी कर रही है.

गोयल ने कहा कि एक तरफ पानी को लेकर घोटाले हो रहे हैं और दूसरी तरफ लोगों को पानी नहीं मिल रहा. ऐसे में जनता सड़क पर आने को मजबूर हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi