S M L

मोदी ऐसे बर्ताव करते हैं जैसे भारत के नही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हैं: केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा, 'जिस तरह का बर्ताव प्रधानमंत्री जी विपक्षी राज्यों की सरकारों के साथ करते हैं, ऐसा लगता है कि जैसे वह प्रधानमंत्री हिंदुस्तान के नहीं पाकिस्तान के हैं'

Updated On: Feb 11, 2019 03:33 PM IST

FP Staff

0
मोदी ऐसे बर्ताव करते हैं जैसे भारत के नही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हैं: केजरीवाल

लोकसभा चुनावों की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे विपक्षी दलों का केंद्र की सत्तारूढ़ बीजेपी और नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला भी तल्ख होता जा रहा है. इसी पहल में आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है.

सोमवार को केजरीवाल ने कहा, 'हम प्रधानमंत्री जी को कहना चाहते हैं कि वो बीजेपी के पीएम नहीं हैं, वो इस देश के लोगों के पीएम हैं.' इसी के साथ केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी के अन्य दलों की सरकार वाले राज्यों के प्रमुखों के साथ बर्ताव के तरीके पर भी निशाना साधा.

केजरीवाल ने कहा, 'जिस तरह का बर्ताव प्रधानमंत्री मोदी जी विपक्षी राज्यों की सरकारों के साथ करते हैं, ऐसा लगता है कि जैसे वह प्रधानमंत्री हिंदुस्तान के नहीं पाकिस्तान के हैं.'

गौरतलब है कि अब लोकसभा चुनाव में 100 दिनों से भी कम का समय बचा है. ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी देश के अलग-अलग राज्यों में जा-जा कर रैलियां और सभाएं कर रहे हैं. इसी दौरान वह विपक्षी दलों पर जम कर हमला भी कर रहे हैं. इसी को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सोमवार को पलटवार किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi