S M L

दिल्ली धरना: केजरीवाल का जनता को संदेश, अपने हक के लिए करना होगा संघर्ष

केजरीवाल ने पीएम मोदी से हाथ जोड़ कर आईएएस अफसरों की हड़ताल खत्म करने के लिए हस्तक्षेप की मांग की है

Updated On: Jun 15, 2018 11:48 AM IST

FP Staff

0
दिल्ली धरना: केजरीवाल का जनता को संदेश, अपने हक के लिए करना होगा संघर्ष

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने मंत्रियों के साथ पिछले पांच दिनों से एलजी आवास पर धरना दे रहे हैं. गुरुवार को एलजी अनिल बैजल ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात भी की. लेकिन ये मामला जल्द खत्म होता दिखाई नहीं दे रहा है. केजरीवाल ने शुक्रवार को दिल्ली की जनता को ट्वीट कर अपना संदेश दिया. उन्होंने कहा कि हम सभी दिल्ली वासियों को अपने हक और सम्मान के लिए संघर्ष करना होगा.

इससे पहले केजरीवाल ने एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप करने की मांग की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, आज सत्येंद्र जैन के अनशन का चौथा दिन है. मनीष सिसोदिया के अनशन का तीसरा दिन है. कल (गुरुवार) एलजी साहब से मिलने का समय मांगा था. उन्होंने जवाब भी नहीं दिया. प्रधानमंत्री जी से हस्तक्षेप करने का आग्रह किया. उन्होंने भी कोई जवाब नहीं दिया. उम्मीद करता हूं दिल्ली को जल्द समाधान मिलेगा.

केजरीवाल ने पीएम मोदी से हाथ जोड़ कर आईएएस अफसरों की हड़ताल खत्म करने के लिए हस्तक्षेप की मांग की है. उन्होंने पीएम से कहा कि मुख्य सचिव अंशू प्रकाश के साथ हुई कथित मारपीट मामले के बाद पैदा हुए बवाल ने प्रशासनिक कार्य में बाधा पहुंचाई है.

केजरीवाल ने अपने खत में लिखा है कि भारत के इतिहास में आईएएस अफसरों की ये पहली हड़ताल है. लोगों ने ये कहना शुरू कर दिया है कि एलजी और केंद्र इसे बढ़ावा दे रहे हैं. सिर्फ आप (पीएम मोदी) और एलजी ही इसे खत्म कर सकते हैं. क्योंकि एलजी हड़ताल खत्म नहीं कर रहे हैं, ऐसे में दिल्ली सरकार और जनता आपसे हाथ जोड़कर हड़ताल खत्म करने को कह रही है, ताकि दिल्ली में काम शुरू हो सके.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi