S M L

राहुल को कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर केजरीवाल ने दी बधाई

आप के प्रवक्ता आशुतोष ने कहा कि सोनिया गांधी ने मर्यादित तरीके से पार्टी का नेतृत्व किया है

Updated On: Dec 16, 2017 04:51 PM IST

FP Staff

0
राहुल को कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर केजरीवाल ने दी बधाई

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पार्टी की कमान संभालने पर बधाई दी है.

केजरीवाल ने शनिवार को राहुल का पार्टी अध्यक्ष पद का कार्यभार संभालने के बाद ट्वीट कर उन्हें बधाई दी. उन्होंने कहा ‘इस बड़ी जिम्मेदारी के लिए राहुल जी को बधाई और आपके भविष्य में कार्यों के लिए शुभकामनाएं.’

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी ने कांग्रेस के निर्विरोध अध्यक्ष चुने जाने के बाद पार्टी मुख्यालय में पदभार ग्रहण किया.

आप के प्रवक्ता आशुतोष ने भी राहुल को कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर बधाई दी. हालांकि उन्होंने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी ने मर्यादित तरीके से पार्टी का नेतृत्व किया है.

आशुतोष ने ट्वीट कर कहा ‘तमाम राजनीतिक मतभेदों के बावजूद मैं कह सकता हूं कि सोनिया गांधी ने बेहद मर्यादित आचरण के साथ पार्टी का नेतृत्व किया. मैं उनके बेहतर भविष्य की कामना करता हूं.’

हालांकि अरविंद केजरीवाल कई दफे कह चुके हैं कि वो राहुल के साथ मंच साझा नहीं कर सकते हैं. ना ही किसी तरह की राजनीतिक समझौता कर सकते हैं.

उन्होंने कहा था कि आम आदमी पार्टी कांग्रेस के साथ किसी भी परिस्थिति में नहीं जा सकती है. इन सब के बीच राजनीतिक मतभेदों को अलग रखते हुए केजरीवाल ने राहुल गांधी को बधाई दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi