S M L

भाजपा और कांग्रेस के वार में कूदे केजरीवाल

राहुल गांधी के आरोप के बाद अरविंद केजरीवाल ने भी लगाया पीएम पर आरोप

Updated On: Dec 21, 2016 07:24 PM IST

FP Staff

0
भाजपा और कांग्रेस के वार में कूदे केजरीवाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर रिश्वत लेने के आरोप लगने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उनपर हमला बोला और प्रधानमंत्री के इस्तीफे की मांग की.

उन्होंने आरोप लगाया कि कई अफसरों का इधर से उधर तबादला किया गया, ताकि केस को रफा-दफा किया जा सके. देश के साथ धोखा हो गया. लोगों ने कांग्रेस से परेशान होकर उसे हटाया था. उससे ज्यादा भ्रष्ट आ गया.

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि सीबीआई सीधे अमित शाह और नरेंद्र मोदी को रिपोर्ट करती है. सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच होनी चाहिए. कभी भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी पर भी आरोप लगे थे लेकिन उन्होंने इस्तीफा दे दिया और जब तक जांच नहीं हुई उन्होंने पद नहीं लिया. हम उम्मीद करते हैं कि प्रधानमंत्री जी उन्हीं के पद चिन्हों पर चलेंगे और इस्तीफा देंगे.

केजरीवाल ने कहा, हम सुप्रीम कोर्ट से भी अपील करेंगे कि वह स्वत:संज्ञान लेकर इस पर सुनवाई करे.

उन्होंने नोटबंदी पर आठ लाख करोड़ के घोटाले का आरोप दोहराते हुए कहा, नोटबंदी मोदी ने अपने अमीर लोगों को आठ लाख करोड़ माफ करने के लिए किया. लोग लाइन में लगे हैं और मोदी के दोस्तों के आठ लाख करोड़ माफ करेंगे. अगर उन्होंने सहारा और बिड़ला से पैसे खाए हैं, तो यह शक पैदा होता है कि अपने दोस्तों से पैसे खाकर उनका कर्ज माफ करते होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi