S M L

ऊपर वाले ने कुछ सोच कर ही 67 सीटें दी थींः केजरीवाल

उन्होंने कहा हर कदम पर ऊपर वाला आम आदमी पार्टी के साथ है, नहीं तो हमारी औकात ही क्या थी. बस सच्चाई का मार्ग मत छोड़ना

FP Staff Updated On: Jan 21, 2018 07:25 PM IST

0
ऊपर वाले ने कुछ सोच कर ही 67 सीटें दी थींः केजरीवाल

आप के 20 विधायकों पर राष्ट्रपति ने अपना फैसला सुना दिया है. उनकी सदस्यता को उन्होंने निरस्त कर दिया है. पूरे मसले पर पिछले तीन दिनों से आप के मंत्री और विधायक अपना पक्ष रखते आ रहे हैं. बीजेपी और कांग्रेस ने तो उन सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी भी शुरू कर दी है.

इन सब के बीच सीएम और आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल की चुप्पी सबको हैरान कर रही थी. हर कोई उनका पक्ष जानना चाह रहा था. रविवार को ट्वीट कर उन्होंने अपनी बात रखी.

केजरीवाल ने कहा कि 'ऊपर वाले ने 67 सीट कुछ सोच कर ही दी थी. हर कदम पर ऊपर वाला आम आदमी पार्टी के साथ है, नहीं तो हमारी औकात ही क्या थी. बस सच्चाई का मार्ग मत छोड़ना.'

सीबीआई की रेड से कुछ नहीं मिला तो विधायकों को करा दिया अयोग्य 

केजरीवाल ने कहा, 'मेरे ऊपर सीबीआई की रेड करा दी और तब इनको कुछ नहीं मिला. इनको पूरे देश में केजरीवाल ही करप्ट मिला. बाकी सब ईमानदार हैं. जब कुछ नहीं हुआ तो इन्होंने हमारे 20 विधायकों को अयोग्य घोषित कर दिया.'

इससे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने चुनाव आयोग की सिफारिश को मंजूर कर लिया था जिसमें लाभ का पद मामले में आप के 20 विधायकों को अयोग्य करार देने की बात कही गई थी.

राष्ट्रपति की मंजूरी के बाद आप के 20 विधायक अयोग्य घोषित हो गए हैं. इसी के साथ दिल्ली में इन 20 सीटों पर उपचुनाव का रास्ता करीब-करीब साफ हो गया है. इससे पहले 21 आप एमएलए पर केस थे. लेकिन जरनैल सिंह ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi