S M L

कुमारस्वामी के 'रोदन' पर जेटली का तंज, याद आए हिंदी सिनेमा के वो दिन

जेटली ने अपने ब्लॉग में लिखा, कांग्रेस ने ठीक वैसा ही किया जैसा उसने चौधरी चरण सिंह, चंद्रशेखर, एचडी देवगौड़ा और आईके गुजराल के लिए किया था

Updated On: Jul 16, 2018 04:33 PM IST

FP Staff

0
कुमारस्वामी के 'रोदन' पर जेटली का तंज, याद आए हिंदी सिनेमा के वो दिन

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी के एक कार्यक्रम में रोने पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने सोमवार को तंस कसा. उन्होंने कहा कि जब मौकापरस्ती का गठबंधन होगा तो ऐसे ही नतीजे निकलेंगे.

अभी हाल में एक कार्यक्रम के दौरान कुमारस्वामी अपने संबोधन के दौरान रो पड़े और गठबंधन सरकार चलाने को 'जहर पीने' जैसा बताया था.

इस पर केंद्रीय मंत्री जेटली ने कहा, कर्नाटक में मोदी को बाहर रखने के लिए नकारात्मक एजेंडा चलाया गया. जेटली ने अपने ब्लॉग में लिखा, कांग्रेस ने ठीक वैसा ही किया जैसा उसने चौधरी चरण सिंह, चंद्रशेखर, एचडी देवगौड़ा और आईके गुजराल के लिए किया था.

जेटली ने आगे लिखा, आदरणीय मुख्यमंत्री (कुमारस्वामी) के बयान को सुनकर मुझे हिंदी सिनेमा में ट्रेजडी जमाने के डायलॉग याद आ गए. अगर यह दो पार्टियों के गठजोड़ का नतीजा है, तो उस गठजोड़ के बारे में क्या कहेंगे जो बिना वैचारिक समानता वाली पार्टियां एक-दूसरे से करती हैं.

शनिवार को बेंगलुरु में एक कार्यक्रम के दौरान कुमारस्वामी ने कहा, आप लोग काफी खुश हैं कि आपका एक भाई मुख्यमंत्री बना है. आप खुश हो सकते हैं लेकिन मैं नहीं हूं. मैं गठबंधन वाली सरकार का दर्द समझता हूं. मैं विषकांत (भगवान) बन गया और गठबंधन सरकार बनाने का सारा विष पी गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi