S M L

किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पहली बार सदन पहुंचे जेटली, वोटिंग में हुए शामिल

जेटली का स्वास्थ्य तेजी से सुधर रहा है और वह जल्द ही वित्त मंत्रालय का कामकाज संभालेंगे

Updated On: Aug 09, 2018 11:45 AM IST

FP Staff

0
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पहली बार सदन पहुंचे जेटली, वोटिंग में हुए शामिल

किडनी ट्रांसप्लांट के लिए वित्त मंत्री का पद छोड़ने वाले राज्यसभा के नेता अरुण जेटली ने गुरुवार को उप सभापति पद के लिए होने वाले चुनाव में हिस्सा लिया.

मौजूदा मॉनसून सत्र में यह पहला मौका है जब जेटली सदन की कार्यवाही में हिस्सा लेते देखे गए. जेटली (65) का 14 मई को किडनी ट्रांसप्लांट के लिए ऑपरेशन हुआ था. उसी दिन उनके मंत्रालय का प्रभार अंतरिम आधार पर पीयूष गोयल को सौंप दिया गया था.

जेटली 2000 से राज्य सभा सांसद हैं और इस साल मार्च में उत्तर प्रदेश से फिर से राज्यसभा के लिए चुने गए.

सूत्रों के मुताबिक, जेटली का स्वास्थ्य तेजी से सुधर रहा है और वह जल्द ही वित्त मंत्रालय का कामकाज संभालेंगे. फिलहाल उनके स्थान पर रेल और कोयला मंत्री पीयूष गोयल वित्त मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार संभाले हुए हैं.

जेटली सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहे हैं. पिछले दिनों उन्होंने घर पर रहते हुए ही आर्थिक और गैर-आर्थिक मुद्दों पर ब्लॉग लिखे हैं. असम में राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) का मुद्दा हो या फिर आपातकाल के बाद चार दशक, संसद में अविश्वास प्रस्ताव, राफेल लड़ाकू विमान और जीएसटी जैसे तमाम मुद्दों पर सोशल मीडिया साइट पर वह अपने विचार रखते रहे हैं.

इस दौरान कुछ कार्यक्रमों में उन्होंने वीडिये कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये भागीदारी की. बैंकिंग कंक्लेव और माल और सेवाकर (जीएसटी) की पहली वर्षगांठ जैसे आयोजनों में उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए भाग लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi