S M L

आर्मी चीफ के पंजाब आने के बाद हुआ हमला, इसके पीछे वो भी हो सकते हैं: पंजाब MLA

एच.एस फूलका ने कहा कि आर्मी चीफ पंजाब आए थे और आतंकी हमलों पर बयान दिया था. ये भी संभव है कि अपने बयान को सही साबित करने के लिए इस हमले के पीछ वो हों.

Updated On: Nov 18, 2018 08:59 PM IST

FP Staff

0
आर्मी चीफ के पंजाब आने के बाद हुआ हमला, इसके पीछे वो भी हो सकते हैं: पंजाब MLA

पंजाब के नेता प्रतिपक्ष और आम आदमी पार्टी के विधायक हरविंदर सिंह फूलका ने अमृतसर में ग्रेनेड हमले पर टिप्पणी की है, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया है.

न्यूज़18 के मुताबिक, एच.एस फूलका ने कहा कि आर्मी चीफ पंजाब आए थे और आतंकी हमलों पर बयान दिया था. ये भी संभव है कि अपने बयान को सही साबित करने के लिए इस हमले के पीछ वो हों.

सोमवार को आर्मी चीफ पंजाब के पठानकोट पहुंचे थे. यहां उन्होंने कहा था कि आतंकवाद को रोकने वाले अभियान में बाधा खड़ी करने वाले आतंकवादियों के समर्थक है. उन्होंने कहा था कि ऐसे लोगों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

जनरल रावत ने कहा था कि सुरक्षा बल आतंकवाद को आर्थिक मदद पहुंचाने वालों, आतंकवाद की मदद करने वालों और आतंकवाद को बढ़ावा देने में शामिल लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई कर रहे हैं.

रावत ने कहा था, ‘पंजाब में आतंकवाद के फिर से सिर उठाने का कोई बड़ा खतरा नहीं है लेकिन हमें उसे लेकर अलर्ट रहने की जरूरत है.चीजें हाथों से निकल जाएं, उससे बेहतर है कि हम चौकस रहें.’

पंजाब के अमृतसर शहर के बाहरी इलाके में रविवार सुबह एक धार्मिक हमला हुआ था. इसमें तीन लोगों की मौत और 10 लोग घायल हो गए थे.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi