S M L

बीजेपी-आरएसएस ने रची थी मेरी हत्या की साजिश: तेज प्रताप यादव

आरजेडी नेता ने कहा कि ईद के मौके पर जब मैं महुआ में लोगों से मिल रहा था तभी एक बंदूकधारी व्यक्ति ने मेरा हाथ पकड़ लिया, यह मुझे मारने की साजिश थी

Updated On: Aug 23, 2018 02:49 PM IST

FP Staff

0
बीजेपी-आरएसएस ने रची थी मेरी हत्या की साजिश: तेज प्रताप यादव

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने दावा किया है कि जब मैं महुआ क्षेत्र में लोगों से ईद के मौके पर मिल रहा था तब एक बंदूकधारी व्यक्ति ने मेरा हाथ 'पकड़' लिया. तेज प्रताप ने कहा कि यह घटना बीजेपी और आरएसएस की मुझे 'मारने' की 'साजिश' थी.

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने कहा कि जब मैं महुआ के रास्ते में था तभी एक बंदूकधारी व्यक्ति ने मेरा हाथ पकड़ लिया और वह मेरा हाथ छोड़ने को तैयार नहीं था. यह बीजेपी और आरएसएस की मुझे मारने की साजिश है. उन्होंने कहा कि विधायक और मंत्री यहां सुरक्षित नहीं हैं तो आम लोग कैसे सुरक्षित रह सकते हैं. तेज प्रताप ने कहा कि पुलिस ने अभी तक उस व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया है.

बंदूकधारी व्यक्ति को तेज प्रताप यादव के ड्राइवर ने सबसे पहले देखा. यह व्यक्ति आम लोगों के बीच था जो आरजेडी नेता से मिलने के लिए आए थे.

इससे पहले जुलाई के महीने में तेज प्रताप ने आरोप लगाया था कि बीजेपी और आरएसएस के लोगों ने मेरे फेसबुक अकाउंट को हैक कर परिवार में कलह कराने की कोशिश की थी. हालांकि राज्य सरकार ने तेज प्रताप के दावे को खारिज कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi