विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

एंटी रोमियो स्क्वाड मुद्दा: प्रशांत भूषण बोले, कृष्ण थे प्रसिद्ध ईव टीजर

एंटी रोमियो विवाद को लेकर प्रसिद्ध वकील प्रशांत भूषण ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा.

FP Staff Updated On: Apr 02, 2017 03:02 PM IST

0
एंटी रोमियो स्क्वाड मुद्दा: प्रशांत भूषण बोले, कृष्ण थे प्रसिद्ध ईव टीजर

महिला सुरक्षा के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में चलाए जा रहे एंटी रोमियो स्क्वाड को लेकर विवाद बना हुआ है. विवाद की इस कड़ी में स्वराज अभियान के नेता और प्रसिद्ध वकील प्रशांत भूषण ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए सवाल खड़ा किया है.

प्रशांत भूषण ने रविवार को ट्वीट कर एंटी रोमियो स्क्वाड पर चुटकी ली. इस ट्वीट पर लोग अलग-अलग ढंग से राय रख रहे हैं. भूषण ने ट्वीट में भगवान श्रीकृष्ण तक को कटघरे में खड़ा कर दिया. उन्होंने ट्वीट में कहा कि रोमियो सिर्फ एक महिला से प्यार करता था, जबकि कृष्ण प्रसिद्ध ईव टीजर थे. आदित्यनाथ में इतनी हिम्मत है कि वह एंटी कृष्ण स्क्वाड बना सकें.

उनके ट्वीट के बाद लोगों ने अपने प्रतिक्रिया भी देनी शुरू कर दी है. गौरी शंकर ने कहा कि रोमियो और कृष्ण ने कभी किसी नारी की इच्छा के विरुद्ध रासलीला नहीं की जबकि आज के दौर में बाइक सवार लड़के लड़कियों की चुन्नी खींच ले जाते हैं. जब हम अपने आप को कथित बुद्धिजीवी मानते हैं, तब हमें इस तरह के उदाहरण कहने से पहले थोड़ी समझदारी दिखानी चाहिए या नही?' एक अन्य व्यक्ति विनय ने कहा, क्या आप छेड़खानी को लागू करना चाहते हैं. यह बहुत गलत लॉजिक है. सभी महिलाएं आपके ट्वीट का विरोध करेंगी.

प्रशांत भूषण ने यह ट्वीट स्वराज इंडिया के प्रवक्ता अनुपम के ट्वीट को कोट कर किया है. अनुपम ने ट्वीट में कहा है, हमें आश्चर्य नहीं होगा अगर इंग्लैंड में छेड़खानी की घटनाएं रोकने के लिए एंटी कृष्णा स्क्वाड बना दिया जाए.

(साभार न्यूज 18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi